सीएम ने मंच पर लगाई कलेक्टर को फटकार, आयुष्मान और बीपीएल कार्ड की कम संख्या पर भड़के, दिए निर्देश | CM reprimanded the collector on stage Ayushman and BPL rage on low number of cards Given instructions

सीएम ने मंच पर लगाई कलेक्टर को फटकार, आयुष्मान और बीपीएल कार्ड की कम संख्या पर भड़के, दिए निर्देश

सीएम ने मंच पर लगाई कलेक्टर को फटकार, आयुष्मान और बीपीएल कार्ड की कम संख्या पर भड़के, दिए निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : January 23, 2021/11:21 am IST

जबलपुर। संस्कारधानी पहुंचे CM शिवराज सिंह चौहान ने अपने उद्बोधन में नेताजी सुभाषचंद्र बोस की जबलपुर से जुड़ी कई स्मृतियों का उल्लेख किया। सीएम शिवराज ने कहा कि आज उस जेल में जाने का मौका मिला, जहां नेता जी से जुड़ी यादे मौजूद हैं। सीएम ने कहा कि इन स्मृतियों को सहेजने की जरूरत है। विवेकानंद जी के जीवनकाल पर डाक्यूमेंट्री बनने की जरूरत है। सीएम शिवराज सिंह ने बड़ी घोषणा करते हुए स्मार्ट सिटी घंटाघर के पास बन रहे कन्वेंशन सेंटर का नाम नेता जी सुभाष चंद्र बोस के नाम पर रखने का ऐलान किया है।

Read More News: बीजेपी की ललकार…कांग्रेस भी धारदार! क्या प्रदर्शन बनाम प्रदर्शन की इस सियासी लड़ाई से किसानों का हित होगा?
CM शिवराज ने समारोह में अपना भाषण रोककर कलेक्टर की क्लास भी लगा दी, सीएम ने जबलपुर कलेक्टर कर्मवीर शर्मा को मंच पर बुलाकर जमकर फटकार लगाई है।

Read More News: साध्वी का शराब सत्याग्रह! क्या इस मुद्दे को उछाल कर लोगों के मन की बात जानने की कोशिश की जा रही है? 
आयुष्मान कार्ड और बीपीएल कार्ड की कम संख्या पर सीएम शिवराज सिंह चौहान भड़क गए। सीएम ने कलेक्टर को जल्द कार्ड बनाकर देने के निर्देश दिए हैं। काम पूरा न होने पर कार्रवाई की चेतावनी भी दी है।

Read More: रेलवे ने 1 फरवरी से सभी पैसेंजर, लोकल और यात्री स्पेशल ट्रेन चालू करने का किया ऐलान? जानिए क्या है हकीकत