BJP का मंडल प्रशिक्षण कार्यक्रम में CM शिवराज बोले- इसका लक्ष्य कोई पद हासिल करना नहीं बल्कि गौरवशाली भारत बनाना है.. | CM Shivraj said in the Mandal Training Program of BJP workers - create a glorious India

BJP का मंडल प्रशिक्षण कार्यक्रम में CM शिवराज बोले- इसका लक्ष्य कोई पद हासिल करना नहीं बल्कि गौरवशाली भारत बनाना है..

BJP का मंडल प्रशिक्षण कार्यक्रम में CM शिवराज बोले- इसका लक्ष्य कोई पद हासिल करना नहीं बल्कि गौरवशाली भारत बनाना है..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : December 14, 2020/7:19 am IST

भोपाल। बीजेपी कार्यकर्ताओं के मंडल प्रशिक्षण वर्ग कार्यक्रम में शामिल हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि हम कोई भी हो लेकिन सबसे पहले बीजेपी के कार्यकर्ता हैं। वहीं इस प्रशिक्षण वर्ग में मैं सामान्य प्रशिक्षु बनकर आया हूं। इसका लक्ष्य कोई पद हासिल करना नहीं, बल्कि गौरवशाली भारत बनाना है।

Read More News: राम वन गमन पथ पर कल से शुरू होगी पर्यटन रथ यात्रा और विशाल बाईक रैली, जिला कलेक्टर ने नागरिकों को दिया 

बीजेपी कार्यकर्ताओं का मंडल का वैचारिक प्रशिक्षण का कार्य प्रदेशभर में चल रहा है। मेरा सौभाग्य है कि इसमें मैं शामिल हुआ। अमित शाह के पन्ना प्रभारी बनाने के ऐलान पर मुख्यमंत्री शिवराज ने खुशी जाहिर करते हुए ऐलान किया कि बुदनी में पेज प्रभारी बनूंगा और कार्यकर्ता के नाते दरी भी उठाउंगा।

Read More News: सात समंदर पार पहुंची भूपेश सरकार के दो साल की सफलता की कहानी, अमेरिका में भी जमा छत्तीसगढ़ की वर्चुअल 

इस दौरान मुख्यमंत्री ने कृषि बिल पर कहा कि तीनों किसान कानून किसानों के हित में है। वहीं रणदीप सुरजेवाला के ट्वीट पर कहा कि उन्हें जानकारी दुरुस्त करनी चाहिए। एमपी में किसानों को सही दाम मिल रहा है। कांग्रेस भ्रमित न करे और न राजनीतिक रोटियां न सेंके।

Read More News: आप पाकिस्तान से चीनी और प्याज खरीदते ही हैं, अब किसान भी पाकिस्तान से आने लगे? सीएम उद्धव ठाकरे

माफियाओं पर कार्रवाई को लेकर सीएम ने कहा कि एमपी मे कानून का राज है। कोई भी माफिया कितना भी बड़ा हो, गुंडा हो, अवैध काम करने वाला कोई भी हो, कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी।

Read More News: आज चुनाव हो जाए तो भाजपा तीन-चौथाई बहुमत के साथ बनाएगी सरकार: राजस्थान प्रभारी अरूण सिंह