भाजपाइयों को कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम तिवारी की नसीहत, ​कहा- संक्रमण और संकटकाल में बंद करें ओछी राजनीति | Advice of Congress spokesperson Ghanshyam Tiwari to BJP, said- Stop politics in transition and crisis

भाजपाइयों को कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम तिवारी की नसीहत, ​कहा- संक्रमण और संकटकाल में बंद करें ओछी राजनीति

भाजपाइयों को कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम तिवारी की नसीहत, ​कहा- संक्रमण और संकटकाल में बंद करें ओछी राजनीति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : April 2, 2021/5:34 pm IST

रायपुर: पूर्व कलेक्टर वर्तमान नवनियुक्त भाजपा नेता ओपी चौधरी के द्वारा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को लिखे गए पत्र, पर प्रदेश कांग्रेस वरिष्ठ प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने संकटकाल में राजनीति न करने की नसीहत देते हुए तीखा पलटवार किया है। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा है कि भारत देश मे कोरोना संक्रमण की भयावह स्थिति की जिम्मेदार केंद्र की भाजपा मोदी सरकार ही है। देश मे पहला संक्रमित 9 जनवरी को चिन्हित हुआ, लेकिन भाजपा मोदी सरकार गुजरात मे ‘नमस्ते ट्रम्प’ और मध्यप्रदेश में खरीद फरोख्त से ‘सत्ता परिवर्तन’ में लगे रहे, जिससे भारत मे कोरोना ने अपने पैर पसार लिए।

Read More: एक ही दिन में मिले 47827 नए कोरोना मरीज, जानिए लॉकडाउन को लेकर सीएम उद्धव ठाकरे ने क्या कहा

करोड़ों की संख्या में लोग संक्रमित हुए, देश के हर राज्य में लाखों लोग संक्रमित हुए, एक लाख 66 हज़ार लोगों की जान चली गई और केंद्र की भाजपा मोदी सरकार ताली और थाली ही पिटवाती रही। देश में हालात कोरोना संक्रमण के चलते बेकाबू है, मगर भारत के प्रधानमंत्री मोदीजी बांग्लादेश का भ्रमण कर रहे हैं। पांच चुनावी राज्यों में पूरी भाजपा प्रचार प्रसार में लगी हुई है।

Read More: मेडिकल बुलेटिन: छत्तीसगढ़ में आज 43 कोरोना मरीजों की मौत, 4174 नए संक्रमितों की पुष्टि

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा कि नवनियुक्त भाजपा नेता ओपी चौधरी को प्रदेश की इतनी ही चिंता है तो संकटकाल के इस दौर में आर्थिक मंदी के हालातों में प्रदेश हक का 20,000 करोड़ रूपए दिलाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखने का साहस जुटाए।

Read More: छत्तीसगढ़ : कोविड 19 टीकाकरण के लिए कर सकते हैं ऑनलाइन पंजीयन, देखें पूरी प्रक्रिया

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा कि प्रदेश के मुखिया जनहितकारी योजनाओं के प्रणेता मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी की राष्ट्रीय राजनीति में बढ़ते जनाधार को देखते हुए भाजपाई बौखलाए हुए हैं। असम विधानसभा में हार से विचलित भाजपाई संक्रमण काल में ओछी राजनीति कर रहे हैं जिसे प्रदेश की जनता देख रही है।

Read More: बहुचर्चित शुभम हत्याकांड के तीन आरोपी गिरफ्तार, संदेहियों के नार्को और ब्रेन मैपिंग टेस्ट से पुलिस को मिली सहायता

 
Flowers