कोरोना पर पूर्व CM कमलनाथ ने सरकार को घेरा, कहा- ना समय पर इलाज, ना जीवन रक्षक दवाइयां और ना इंजेक्शन? | CM surrounded the Kamal Nath government, said- no timely treatment, no life-saving medicines and no injections?

कोरोना पर पूर्व CM कमलनाथ ने सरकार को घेरा, कहा- ना समय पर इलाज, ना जीवन रक्षक दवाइयां और ना इंजेक्शन?

कोरोना पर पूर्व CM कमलनाथ ने सरकार को घेरा, कहा- ना समय पर इलाज, ना जीवन रक्षक दवाइयां और ना इंजेक्शन?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : April 23, 2021/9:10 am IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना के कारण लगातार हालात बिगड़ रहे हैं। आज जबलपुर में ऑक्सीजन नहीं मिलने से पांच कोरोना मरीजों की मौत हो गई। मामले में परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

Read More News: ऑक्सीजन पर क्यों बरपा है हंगामा…क्या इन ताबड़तोड़ व्यवस्थाओं को करने में देर हुई है?

इस मामले में पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि आज भी जबलपुर में ऑक्सीजन की कमी से मौतों की दुखद खबर सामने आई है? आगे कहा कि देश-प्रदेश में मेडिकल इमरजेंसी के हालत हैए ना लोगों को बेड मिल पा रहा है ना ऑक्सीजन। ना समय पर इलाज और ना जीवन रक्षक दवाइयां व इंजेक्शन?

Read More News: भूपेश की मांग..एक हो दाम…केंद्र से पूछा- केंद्र-राज्य के लिए एक ही दर पर वैक्सीन उपलब्ध क्यों नहीं

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”hi” dir=”ltr”>देश में, प्रदेश में मेडिकल इमरजेंसी के हालत हैं, ना लोगों को बेड मिल पा रहा है, ना ऑक्सीजन, ना समय पर इलाज और ना जीवन रक्षक दवाइयां व इंजेक्शन।<br>आज भी जबलपुर में ऑक्सीजन की कमी से कुछ लोगों की मौतों की दुखद खबर सामने आई है ?</p>&mdash; Office Of Kamal Nath (@OfficeOfKNath) <a href=”https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1385488008439164930?ref_src=twsrc%5Etfw”>April 23, 2021</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

कमलनाथ ने किया ट्वीट 

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”hi” dir=”ltr”>बड़ा शर्मनाक है कि ऐसे समय जब हाई कोर्ट भी बार-बार निर्देश दे रहा है कि प्रदेश में ऑक्सीजन, इंजेक्शन और बेड की व्यवस्था सरकार तत्काल करे , लोगों को तत्काल उपलब्ध करवाये , जब आवश्यकता है जमीनी स्तर पर इन अव्यवस्थाओं को दूर करने की ,लोगों को समय पर बेड -इलाज -ऑक्सीजन व…</p>&mdash; Office Of Kamal Nath (@OfficeOfKNath) <a href=”https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1385488238014394373?ref_src=twsrc%5Etfw”>April 23, 2021</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>