राम मंदिर निर्माण के लिए CM उद्धव ने किया 1 करोड़ देने का ऐलान, कहा- राम लल्ला का आशीर्वाद लेने के बाद नमाज अदा करूंगा | CM Uddhav announced 1 crore for construction of Ram temple

राम मंदिर निर्माण के लिए CM उद्धव ने किया 1 करोड़ देने का ऐलान, कहा- राम लल्ला का आशीर्वाद लेने के बाद नमाज अदा करूंगा

राम मंदिर निर्माण के लिए CM उद्धव ने किया 1 करोड़ देने का ऐलान, कहा- राम लल्ला का आशीर्वाद लेने के बाद नमाज अदा करूंगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : March 7, 2020/9:32 am IST

उत्तरप्रदेश। महाराष्ट्र में सरकार के 100 दिन पूरे होने पर आज मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अयोध्या में श्रीराम के दर्शन करने पहुंचे हुए हैं। उनके साथ शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत, बेटा आदित्य ठाकरे भी पहुंचे हुए हैं। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का स्वागत अध्योध्या में जोरो-शोरों से किया गया। उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। इस बीच पत्रकार वार्ता में सीएम ने मंदिर निर्माण के लिए 1 करोड़ की राशि देने का ऐलान किया।

Read More News: पूर्व मंत्री का बयान- पूरे परिवार सहित मरवा दें तो भी नहीं छोड़कर ज…

मीडिया से चर्चा करने के दौरान सीएम ने अपने कुछ पुरानी यादों का भी जिक्र किया। कहा कि मैं राम लल्ला का आशीर्वाद लेने के लिए यहां आया हूं। आज मेरे साथ मेरे ‘भागवा’ परिवार के कई सदस्य हैं। पिछले डेढ़ साल में यह मेरी तीसरी यात्रा है। मैं भी आज नमाज अदा करूंगा।

Read More News: युवक के प्राइवेट पार्ट में फंसा प्लास्टिक की बोतल, सूजन आने पर पहुं…

वो दिन याद है जब मेरे पिता जी यहां आए थे। महाराष्ट्र के गांव-गांव से यहां पत्थर भेजे गए हैं। मैं अपने ट्रस्ट की तरफ से यहां 1 करोड़ की अनुदान राशि मंदिर निर्माण के लिए दे रहा हूं। कहा कि मै बीजेपी से अलग हुआ हूं, हिंदुत्व से नहीं। बीजेपी का मतलब हिंदुत्व नहीं है। हिंदुत्व अलग है, भाजपा अलग है।

Read More News: प्राइवेट पार्ट में मिले कंडोम में था करोड़ों का कोकीन, महिला का चाल…

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र भवन का निर्माण करवाने की भी इच्छा जताई। कहा कि जब मराठी लोग आएं तो उन्हें परेशानी न हो रहने के लिए भवन जरूरी। यह विनती हम सीएम योगी जी से करेंगे।

Read More News: अनिल अंबानी समेत कई डिफॉल्टर कंपनियों की वजह से डूबने के कगार पर YE…

शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने मुख्यमंत्री के आगमन कार्यक्रम को लेकर कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र के आह्वान के बाद भीड़भाड़ वाले कार्यक्रमों को रद्द किया गया है। मुख्यमंत्री योगी ने भी भीड़भाड़ वाले कार्यक्रमों से बचने की अपील की थी। इसके चलते सरयू आरती नहीं कर पाएंगे। फिलहाल आगे की कुछ कार्यक्रमों को रद्द किया गया है।

Read More News: आचार संहिता उल्लंघन मामले में BJP नेता जयाप्रदा के खिलाफ गैर जमानती…

 
Flowers