सीएम ने ट्विटर पर लिखा Thank You Yuvi, रिटायरमेंट के बाद नई इनिंग्स के लिए दी शुभकामनाएं | CM wrote on Twitter thank you Yuvi Best wishes for the new shift after retirement

सीएम ने ट्विटर पर लिखा Thank You Yuvi, रिटायरमेंट के बाद नई इनिंग्स के लिए दी शुभकामनाएं

सीएम ने ट्विटर पर लिखा Thank You Yuvi, रिटायरमेंट के बाद नई इनिंग्स के लिए दी शुभकामनाएं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : June 10, 2019/1:14 pm IST

रायपुर । छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने क्रिकेटर युवराज सिंह के क्रिकेट से सभी फॉर्मेट से संन्यास लेने पर जीवन की आगामी इनिंग्स के लिए शुभकामनाएं दी हैं। सीएम बघेल ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर एकाउंट पर युवराज के लिए लिखा कि क्रिकेट के मैदान से लेकर, जीवन की हर जंग का डटकर मुकाबला कर जीतने वाले व्यक्तित्व का नाम “युवराज सिंह” है। 25 साल के शानदार सफर और 6 छक्कों की अद्भुत पारी देश कभी नहीं भूलेगा।
जीवन की आगामी इनिंग्स के लिए शुभकामनाएं।

ये भी पढ़ें- BCCI को ICC का दो टूक, कहा- धोनी ने किया नियमों का उल्लंघन, नहीं पह…

बता दें कि भारत के 2011 विश्व कप में नायक रहे 37 वर्षीय युवराज सिंह ने सोमवार को संन्यास की घोषणा कर दी थी। सोमवार सुबह ही उन्होंने साउथ मुंबई होटल में मीडिया को बुलाया था, जिसके बाद से अटकलें लगाई जा रही थी कि वह संन्यास की घोषणा कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Ro’Hit’ की शतकीय पारी ने पहले मैच में भारत को दिलाई जीत, दक्षिण अफ्…

युवराज सिंह ने मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की है। भारत के 2007 टी-20 वर्ल्ड कप और 2011 क्रिकेट वर्ल्ड कप में जीत के सुपर स्टार रहे युवराज सिंह ने इंटरनेशनल क्रिकेट के सभी फार्मेट को अलविदा कह दिया है।

ये भी पढ़ें- World Cup 2019: विश्व कप में पहली बार लागू किए जाएंगे ये 7 नए नियम

कयास लगाए जा रहे है कि युवराज सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास के बाद ICC से मान्यता प्राप्त विदेशी टी-20 लीग में खेलना चाहते हैं, और अब विदेशी टी-20 लीग में फ्रीलांस क्रिकेटर के तौर पर खेल सकते हैं। भारत के लिए अपना आखिरी वनडे मैच युवराज सिंह ने 30 जून 2017 को खेला था, और अपना आखिरी टी-20 मैच 1 फरवरी 2017 को इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। जबकि आखिरी टेस्ट मैच 2012 में इंग्लैंड के ही खिलाफ खेला था।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”hi”><p lang=”hi” dir=”ltr”>क्रिकेट के मैदान से लेकर, जीवन की हर जंग का डटकर मुकाबला कर जीतने वाले व्यक्तित्व का नाम &quot;युवराज सिंह&quot; है।<br><br>25 साल के शानदार सफर और 6 छक्कों की अद्भुत पारी देश कभी नहीं भूलेगा।<br><br>जीवन की आगामी इनिंग्स के लिए शुभकामनाएं।<a href=”https://twitter.com/hashtag/YuvrajSingh?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#YuvrajSingh</a> <a href=”https://t.co/RiE1fVwgzN”>pic.twitter.com/RiE1fVwgzN</a></p>&mdash; Bhupesh Baghel (@bhupeshbaghel) <a href=”https://twitter.com/bhupeshbaghel/status/1138066971595960322?ref_src=twsrc%5Etfw”>10 जून 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

 

 
Flowers