योगी आदित्यनाथ का विवादित बयान, कहा- अगर आपको अली से है आस तो हमें भी बजरंगबली पर है विश्वास | CM yogi adityanath says- if you have ali so we have bajrangbali

योगी आदित्यनाथ का विवादित बयान, कहा- अगर आपको अली से है आस तो हमें भी बजरंगबली पर है विश्वास

योगी आदित्यनाथ का विवादित बयान, कहा- अगर आपको अली से है आस तो हमें भी बजरंगबली पर है विश्वास

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : April 9, 2019/11:07 am IST

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 की चुनावी सरगर्मी के बीच सियासी बयानबाजी का दौर जोरों पर चल रहा है। इसी कड़ी में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मेरठ में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बड़ा कांग्रेस सहित उत्तर प्रदेश की क्षेत्रीय दलों पर भी निशाना साधा है। योगी ने कहा है कि अगर कांग्रेस, सपा और बसपा को अली पर विश्वास है तो हमें भी बजरंगबली पर भरोसा है। बता दें योगी आदित्यनाथ लगातार सभाओं के माध्यम से कांग्रेस पर पहार कर रहे हैं। बीते दिनों उन्होंने एक विवादित बयान के चलते उन्हें निर्वाचन आयोग ने उन्हें हिदायत दी थी।

वहीं, दूसरी ओर अमेठी से भाजपा उम्मीदवार स्मृति इरानी ने राहुल गांधी के ​ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा है कि जब अमेठी की याद आती है तो पता चलता है कि इतने लंबे समय तक सांसद रहने के बावजूद उन्होंने अपने चुनावी क्षेत्र को विकसीत नहीं किया।

गौरतलब है​ कि राहुल गांधी ने मंगलवार भाजपा के घोषणापत्र को लेकर दावा किया कि इसे बंद कमरे तैयार किया गया है और इसमें दूरदर्शिता का अभाव है। जबकी कांग्रेस का घोषणापत्र लंबे विचार-विमर्श के बाद तैयार किया गया है और उसमें जनता की आवाज शामिल है।