कोच रवि शास्त्री का सनसनीखेज बयान, कहा- MS धोनी वनडे क्रिकेट से जल्द ले सकते हैं संन्यास! | Coach Ravi Shastri's statement, said- MS Dhoni can retire from ODI cricket soon!

कोच रवि शास्त्री का सनसनीखेज बयान, कहा- MS धोनी वनडे क्रिकेट से जल्द ले सकते हैं संन्यास!

कोच रवि शास्त्री का सनसनीखेज बयान, कहा- MS धोनी वनडे क्रिकेट से जल्द ले सकते हैं संन्यास!

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : January 9, 2020/12:23 pm IST

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास की खबरें लगातार आ रही हैं। वहीं भारतीय टीम के हेड कोच रवि शास्त्री ने माही के संन्यास लेने की अटकलों के बीच सनसनीखेज बयान दिया है। उनके जाता बयान के मुताबिक धोनी वनडे करियर को अलविद कह सकते है।

Read More News: IND vs SL: तीसरे टी20 मैच से पहले टीम इंडिया के सामने आई ये दुविधा,…

बता दें कि विश्व कप के बाद से ही धोनी के सन्यास लेने को लेकर क्रिकेट जगत के तमाम बड़े पूर्व खिलाड़ियों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। धोनी के संन्यास को लेकर पक्ष और ​विपक्ष नजर आ रहे हैं। ऐसे एक खबर यह भी चल रही थी ​कि धोनी जनवरी में क्रिकेट से अलविदा कह सकते हैं। इस बीच कोच रवि शास्त्री ने धोनी के संन्यास को लेकर बड़ा बयान दिया।

Read More News: IND vs SL: कप्तान लस‍िथ मल‍िंगा ने बताया टीम की हार का यह कारण, कहा…

एक साक्षात्कार में सवालों का जवाब देते हुए रवि शास्त्री ने कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जल्द ही अपने वनडे करियर को अलविदा कह सकते हैं। हालांकि वह उसके बाद भी टी20 क्रिकेट खेलना जारी रख सकते हैं।

Read More News: IND vs SL: इंडिया ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, जानिए प्लेइंग इलेवन

धोनी टेस्ट क्रिकेट से पहले ही संन्यास ले चुके हैं। अगर रवि शास्‍त्री की बात पर यकीन किया जाए तो फिर धोनी ऑस्ट्रेलिया में इसी साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में भी खेलते नजर आ सकते हैं।

Read More News: बिरयानी के लिए तरस रहे पाकिस्तानी खिलाड़ी, जानिए ये बड़ी वजह

शास्त्री ने आगे कहा कि वह इंडियन प्रीमियर लीग में खेलेंगे। धोनी के बारे में मैं एक बात जानता हूं कि वह खुद को टीम पर कभी नहीं थोपते हैं। अगर उन्हें लगता है कि वह खेलना जारी नहीं रख सकते हैं तो वे खुद ही कह देंगे कि मैं काफी क्रिकेट खेल चुका हूं।

Read More News: CAA को लेकर SC ने कहा- हिंसा थमने के बाद कानून की संवैधानिकता को चु…

 

 
Flowers