रिलायंस पावर प्लांट के कोल माइंस में 240 टन के डंपर ने बोलेरो को खिलौने की तरह रौंदा, दो की मौत, एक घायल | Coal mines of Reliance Power Plant traumatic accident, 240-ton dumpers hit Bolero, two killed

रिलायंस पावर प्लांट के कोल माइंस में 240 टन के डंपर ने बोलेरो को खिलौने की तरह रौंदा, दो की मौत, एक घायल

रिलायंस पावर प्लांट के कोल माइंस में 240 टन के डंपर ने बोलेरो को खिलौने की तरह रौंदा, दो की मौत, एक घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : November 14, 2020/5:21 pm IST

सिंगरौली: रिलायंस पावर प्लांट के कोल माइंस में एक बड़ा हादसा हो गया है, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। हादसे से एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए स्थानीय अस्पाल में भर्ती कराया गया है। हादसा उस वक्त हुआ, जब कोल माइंस में एक कैंपर वाहन जा रहा था तभी अचानक ऊपर से एक बड़ा होलपैक वाहन आ गया। इसके बाद दोनों वाहनों के बीच जोरदार टक्कर हो गई।

Read More: सीमा पर जवानों ने मनाई दीवाली, जमकर किया डांस और जलाए पटाखे, मिठाई खिलाकर एक दूसरे को दी बधाई

पूरा मामला सिंगरौली जिले के अमलोरी स्थित रिलायंस कोल माइंस का है, जहां आज होल पैक वाहन एवं कैंपर वाहन की आमने सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में कैंपर वाहन होलपैक वाहन के नीचे आ गया। वाहन तो चकनाचूर हो गया, तो वहीं वाहन सवार दो लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक का उपचार चिकित्सालय में चल रहा है।

Read More: मेडिकल बुलेटिन: मध्यप्रदेश में आज 1012 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, 7 संक्रमितों की मौत

फिलहाल जैसे ही जानकारी पुलिस लगी मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया। हालांकि घटना में आक्रोशित मृतकों के परिजन गेट पर पहुंचे और नारेबाजी शुरू कर दी। तो वहीं कुछ स्थानीय जनप्रतिनिधि पहुंचे हैं उनका साफ तौर पर कहना है कि 3 घंटे से ज्यादा समय हो गया लेकिन अभी तक शव परिजनों को नहीं दिया गया है।

Read More: प्लास्टिक फैक्ट्री के गोदाम में भीषण आगजनी, दमकल की चार गाड़ियां मौके पर