प्लास्टिक फैक्ट्री के गोदाम में भीषण आगजनी, दमकल की चार गाड़ियां मौके पर | Heavy fire broke out in plastic factory warehouse, fire brigade on the spot

प्लास्टिक फैक्ट्री के गोदाम में भीषण आगजनी, दमकल की चार गाड़ियां मौके पर

प्लास्टिक फैक्ट्री के गोदाम में भीषण आगजनी, दमकल की चार गाड़ियां मौके पर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : November 14, 2020/4:15 pm IST

रायपुर: पूरा देश आज दीवाली के पर्व पर जश्न मना रहा है। दीपों के इस त्योहार पर लोगों ने एक दूसरे को बधाई दी तो दूसरी ओर सोशल मीडिया पर भी बधाईयों का सिलसिला शुरू हो गया है। इसी बीच राजधानी रायपुर के कई इलाकों से आगजनी की खबरें सामने आ रही है। आगजनी की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल टीम आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है।

Read More: कैलाश सारंग के निधन पर प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने जताया शोक, कहा- भाजपा परिवार के लिए बड़ी क्षति

मिली जानकारी के अनुसार रामनगर जयंती भवन कर्मा चौक के पास एक सायकल दुकान में आग लग गई। बताया जा रहा है कि दुकानदार अवैध तरीके से पेट्रोल बेचता था और दुकान में पेट्रोल रखा हुआ था। इसी के चलते दुकान में आग लग गई।

Read More; अनियंत्रित होकर सूखी नदी में जा गिरी बस, पांच सवारियों की मौत

वहीं, उरला के सरोरा इलाके से भी ऐसी ही खबर सामने आई है, जहां एक प्लास्टिक फैक्ट्री के गोदाम में आग लग गई। आगजनी की सूचना मिलते ही दमकल की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है।

Read More: ‘कुकुर तिहार’ महोत्सव में कुत्तों की पूजा कर दिवाली मनाता है यह देश, जानिए किस देश में होती है ये अनोखी परंपरा