कोरोना मरीजों को परोसे जाने वाले भोजन में मिला कॉकरोच, सामने आई अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही | Cockroaches found in food served to Corona patients

कोरोना मरीजों को परोसे जाने वाले भोजन में मिला कॉकरोच, सामने आई अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही

कोरोना मरीजों को परोसे जाने वाले भोजन में मिला कॉकरोच, सामने आई अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : June 26, 2020/11:28 am IST

इंदौर: मध्यप्रदेश की व्यापारिक राजधानी इंदौर में कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। यहां हालात दिन ब दिन खराब होते नजर आ रही है। इसी बीच खबर आ रही है कि कोरोना मरीजों को परोसे जाने वाले भोजन में कॉकरोच मिला है। इसके बाद से पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया है। मामले की जानकारी होते ही खजराना गणेश मंदिर के प्रबंधक जीएस मिश्रा अस्पताल पहुंवे हैं।

Read More: सरकारी कर्मचारियों को बड़ी राहत, टूर की क्लेम राशि के लिए बोर्डिंग पास जमा करने की अनिवार्यता खत्म

दरअसल मामला एमआरटीबी अस्पताल का है, जहां कोरोना संक्रमितों को परोसे जाने वाले भोजन में कॉकरोच मिला है। अभी इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि खाना मरीजों को परोसा गया था या नहीं। मामले की सूचना मिलने पर खजराना गणेश मंदिर के प्रबंधक जीएस मिश्रा एमआरटीबी अस्पताल पहुंचे हैं। फिलहाल जांच जारी है।

Read More: अब शाम 7 बजे तक ही खुलेंगी दुकानें, हर रविवार को रहेगा टोटल लॉकडाउन, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश

ज्ञात हो कि आज इंदौर में 36 नए मरीज मिले हैं। नए मरीजों की पुष्टि होने के बाद जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 4,543 हो गई है। इनमें से 3367 मरीज स्वस्थ्य हो चुके हैं। वहीं तीन और लोगों की मौत होने के बाद मृतकों का आंकड़ा 214 हो गई है। जिले में एक्टिव मरीज की संख्या 962 है।

Read More: कांग्रेस की राज्यसभा सांसद छाया वर्मा को संसद रत्न पुरस्कार, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दी बधाई