अब शाम 7 बजे तक ही खुलेंगी दुकानें, हर रविवार को रहेगा टोटल लॉकडाउन, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश | Khargone District Administration Issued Order for Total Lock down in Every Sunday

अब शाम 7 बजे तक ही खुलेंगी दुकानें, हर रविवार को रहेगा टोटल लॉकडाउन, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश

अब शाम 7 बजे तक ही खुलेंगी दुकानें, हर रविवार को रहेगा टोटल लॉकडाउन, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : June 26, 2020/10:28 am IST

खरगोन: एक ओर जहां अनलॉक 1 के तहत सरकार धीरे-धीरे दुकानों-संस्थानों को खोलने की कवायद में लगी हुई है, तो वहीं दूसरी ओर मध्यप्रदेश में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। हालात को देखते हुए प्रदेश के कई जिलों में हफ्ते में एक दिन टोटल लॉकडाउन का निर्देश जारी किया गया है। इसी कड़ी में खरगोन जिला प्रशासन ने भी रविवार को टोटल लॉकडाउन करने का आदेश जारी किया है।

Read More: कांग्रेस की राज्यसभा सांसद छाया वर्मा को संसद रत्न पुरस्कार, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दी बधाई

जिला प्रशासन की ओर से जारी आदेश के अनुसार यहां अब दुकानें सिर्फ 7 बजे तक ही खुलेंगी और रविवार को टोटल लॉकडाउन रहेगा। इस दौरान किसी भी नागरिक को घर से बाहर निकलने की अनुमति नहीं होगी।

Read More: अब धमतरी में भी एक दिन में 2500 तक कोरोना सैंपल की हो सकेगी जांच, लैब टेक्नीशियन को दिया गया प्रशिक्षण

बता दें कि प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर, भोपाल में हर दिन कोरोना के नए मरीज मिल रहे हैं। मेडिकल बुलेलिटन के अनुसार राजधानी भोपाल में 44 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज की पहचान हुई है। इनमें से राजभवन में फिर से 5 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। इसके अलावा जीएमसी के स्टाफ क्वार्टर से भी 3 मरीज मिले। वहीं हॉटस्पॉट बने शाहजहांबाद से 5 और नए मरीज मिले हैं।

Read More: राज्यसभा में कांग्रेस प्रत्याशी रहे फूलसिंह बरैया का बड़ा बयान, बोले ‘उपचुनाव में भांडेर विधानसभा से लडूंगा चुनाव

इधर इंदौर की कोरोना अपडेट की बात करें तो यहां 36 नए मरीज मिले हैं। नए मरीजों की पुष्टि होने के बाद जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 4,543 हो गई है। इनमें से 3367 मरीज स्वस्थ्य हो चुके हैं। वहीं तीन और लोगों की मौत होने के बाद मृतकों का आंकड़ा 214 हो गई है। जिले में एक्टिव मरीज की संख्या 962 है।

Read More: बागी उम्मीदार के भाजपा ज्वाइन करने से बढ़ी नाराजगी, पूर्व विधायक भंवर सिंह शेखावत हुए नाराज

 
Flowers