बीजेपी पर आक्रामक हुए कंप्यूटर बाबा, बोले '25 विधानसभा में चौपाल लगाकर 25 विधायकों को करेंगे बेनकाब' | Computer Baba became aggressive on BJP, said '25 MLAs will expose 25 MLAs in the assembly'

बीजेपी पर आक्रामक हुए कंप्यूटर बाबा, बोले ’25 विधानसभा में चौपाल लगाकर 25 विधायकों को करेंगे बेनकाब’

बीजेपी पर आक्रामक हुए कंप्यूटर बाबा, बोले '25 विधानसभा में चौपाल लगाकर 25 विधायकों को करेंगे बेनकाब'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : July 24, 2020/8:23 am IST

भिंड। मध्यप्रदेश की बीजेपी सरकार पर कंप्यूटर बाबा आक्रामक हो गए हैं, कंप्यूटर बाबा ने बीजेपी पर कांग्रेस विधायकों के खरीद फरोख्त का आरोप लगाया है और बीजेपी को लोकतंत्र का हत्यारा करार दिया है।

ये भी पढ़ें: लैब टेक्नीशियन संजीत यादव को दोस्तों ने किया था अगवा, 4 दिनों तक इंजेक्शन देकर बेहोश रखा, 30 लाख वसूली के बाद भी की थी हत्या

आज ‘लोकतंत्र बचाओ यात्रा के दौरान यात्रा में शामिल होने पहुंचे कंप्यूटर बाबा ने जमकर भड़ास निकाली, और कहा कि अब लड़ाई धर्म की रक्षा की है, एक तरफ धर्म है दूसरी तरफ अधर्म है। कांग्रेस सरकार में राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त करने वाले संत नामदेव शास्त्री उर्फ कंप्यूटर बाबा ने कहा कि 3 अगस्त से 25 विधानसभा में चौपाल लगायेंगे और कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल होने वाले 25 विधायकों का चेहरा बेनकाब करेंगे।

ये भी पढ़ें: नागपंचमी में पहली बार दर्शनार्थी मंदिर में नहीं कर …

बता दें कि 22 सिंधिया समर्थक विधायकों सहित 3 कांग्रेस विधायक कांग्रेस की कमलनाथ सरकार से नाराज होकर पार्टी छोड़ दी थी और बीजेपीे में शामिल हुए थे जिसके बाद कांग्रेस की सरकार गिर गई थी, उनकी जगह अब उपचुनाव होना है जिसके बाद प्रदेश में फिर से राजनीतिक फिजा गर्म होने लगी है और आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है।

ये भी पढ़ें: स्वतंत्रता दिवस पर कोरोना का ग्रहण, सार्वजनिक समारो…