कंप्यूटर बाबा ने कहा- 'एग्जिट पोल गलत साबित होगा, दोबारा पीएम नहीं बनेंगे नरेंद्र मोदी' | Computer Baba said: 'Exit poll will prove wrong, PM will not become Narendra Modi'

कंप्यूटर बाबा ने कहा- ‘एग्जिट पोल गलत साबित होगा, दोबारा पीएम नहीं बनेंगे नरेंद्र मोदी’

कंप्यूटर बाबा ने कहा- 'एग्जिट पोल गलत साबित होगा, दोबारा पीएम नहीं बनेंगे नरेंद्र मोदी'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : May 20, 2019/11:09 am IST

जबलपुर। लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम चरण का चुनाव खत्म होने के साथ जारी हुए एग्जिट पोल के बाद मध्यप्रदेश समेत देश की सियासत में खलबली मच गई है। इधर कम्प्यूटर बाबा ने कहा है कि सभी एग्जिट पोल गलत साबित होगा। कम्प्यूटर बाबा ने ये भी कहा कि, दोबारा कभी नरेंद्र मोदी पीएम नहीं बनेंगे।

ये भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा- बीजेपी के संपर्क में कांग्रेस के कई विधायक

कम्प्यूटर बाबा ने एग्जिट पोल के अनुमानों को गलत बताया है। वहीं मध्यप्रदेश की सरकार को लेकर कहा कि, प्रदेश में कांग्रेस सरकार को कोई नहीं हिला सकता है। लिहाजा बता दे कि एग्जिट पोल के बाद से मध्यप्रदेश सरकार की सियासत काफी गर्मा गई है, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की मांग की है।

ये भी पढ़ें: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की चेतावनी, कहा- हमारे सब्र की परीक्षा न ले सरकार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केदारनाथ यात्रा को लेकर कंप्यूटर बाबा ने कहा है कि, 23 मई को नतीजों के बाद भजन करने के लिए पीएम मोदी ने अभी से जगह तलाश ली है। वहीं दूसरी ओर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा है कि, कांग्रेस के कई विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं।

 
Flowers