दहशत Coronavirus का: मेडिकल स्टोर्स में खत्म हुआ मास्क तो कंडोम खरीदने उमड़े लोग, मेडिकल स्टोर्स में खत्म हुआ स्टॉक | condom purchase to get rid from coronavirus

दहशत Coronavirus का: मेडिकल स्टोर्स में खत्म हुआ मास्क तो कंडोम खरीदने उमड़े लोग, मेडिकल स्टोर्स में खत्म हुआ स्टॉक

दहशत Coronavirus का: मेडिकल स्टोर्स में खत्म हुआ मास्क तो कंडोम खरीदने उमड़े लोग, मेडिकल स्टोर्स में खत्म हुआ स्टॉक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : February 14, 2020/11:48 am IST

सिंगापुर: कोरोना वायरस का कहर चीन सहित दुनिया के कई देशों में जारी है। इस वायरस की चपेट में आकर अब तक 1500 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना वायरस की दहशत लोगों में इस कदर फैला हुआ है कि वे अब सोशल मीडिया पर उड़ रही अफवाहों को भी सच मानने लगे हैं। ऐसा ही मामला सिंगापुर से आया है, जहां लोग कोरोना वायरस से बचने के लिए कंडोम का सहारा लेने लगे हैं। इस बीच कंडोम की डिमांड इतनी बढ़ गई ​है कि अब मेडिकल स्टोर्स में कंडोम की कमी हो गई है। बता दें सिंगापुर में सरकार ने कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट जारी किया है।

Read More: सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, 31 मार्च के बाद नहीं बिकेंगे BS4 वाहन, 1 अप्रैल से BS6 अनिवार्य

दरअसल सोशल मीडिया में कई पोस्ट ऐसे वायरल हुए हैं, जिनमें ये बताया गया है कि कंडोम कोरोना से बचने का सबसे कारगर तरीका है। इसके बाद ये मेडिकल स्टोर्स में कंडोम खरीदने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी है। बता दें पहले ही कोरोना वायरस को लेकर लोगों के दिलों में इतनी दहशत है कि मेडिकल स्टोर्स में मास्क खत्म हो चुकी है।

Read More: वैलेंटाइन डे विशेष : सोनम कपूर ने शेयर की तस्वीर, आनंद आहूजा को इस तरह किया KISS

वायरल पोस्ट को पढ़ने के बाद लोग कई कामों को हाथ में कंडोम पहनकर कर रहे हैं। लिफ्ट का बटन दबाना हो या फिर बिल्डिंग का दरवाजा खोलना हो लोग हाथों में कंडोम पहनकर उन्हें खोल रहे हैं। सैनिटाइजर, मास्क की कमी होने पर लोगों ने कंडोम खरीदना चालू कर दिया और देखते ही देखते कई मेडिकल स्टोर्स खाली हो गए।

Read More: जिला पंचायत में भी कांग्रेस का दबदबा कायम, 27 में से 20 पर कांग्रेस का कब्जा

वहीं, दूसरी ओर चीन के अधिकारियों की ओर से मिली जानकारी के अनुसार कोराना वायरस की चपेट में आकर एक ही दिन के भीतर 254 लोगों की मौत हो गई है। साथ ही 15 हजार से अधिक नए मरीजों की पुष्टि हुई है।

Read More: रेल यात्रियों के लिए बड़ी खबर, ये दर्जनभर ट्रेनें 15 से 27 फरवरी तक प्रभावित, कुछ रद्द तो कुछ का बदला समय

 
Flowers