कांग्रेस सेंट्रल इलेक्शन कमेटी की बैठक शनिवार को, प्रत्याशियों के नाम की घोषणा संभव | Congress Central Election Committee meeting on Saturday possible announcement names of candidates

कांग्रेस सेंट्रल इलेक्शन कमेटी की बैठक शनिवार को, प्रत्याशियों के नाम की घोषणा संभव

कांग्रेस सेंट्रल इलेक्शन कमेटी की बैठक शनिवार को, प्रत्याशियों के नाम की घोषणा संभव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : March 15, 2019/2:00 pm IST

रायपुर। लोकसभा चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान हो चुका है। लेकिन अब तक छत्तीसगढ़ में कांग्रेस-भाजपा ने अपने प्रत्याशियों के नाम घोषित नहीं किए है। संभव है कि शनिवार को कांग्रेस दिल्ली में सेंट्रल इलेक्शन कमेटी की बैठक के बाद प्रत्याशियों के नाम घोषित करे।

इस बैठक में शामिल होने के लिए पीएल पुनिया आज राहुल गांधी के साथ दिल्ली लौट गए। वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कार्यकारी अध्यक्ष शिव डहरिया शाम की फ्लाइट से दिल्ली रवाना होने वाले है। दूसरी ओर कांग्रेस के दर्जनों दावेदार टिकट के लिए दिल्ली में डेरा जमाए हुए है। बताया जाता है कि चुनाव समिति की बैठक में लगभग सभी सीटों के लिए सिंगल नाम सीईसी को सौंप दिए गए है।

बीजेपी ने लगाया आरोप, चुनाव के लिए फंड जुटाने ज्यादा कीमत पर बेची जा रही शराब 

अब शनिवार को होने वाली बैठक में इन नामों के अलावा AICC के सर्वे में प्राप्त नामों का मिलान कर प्रत्याशियों के नाम घोषित किए जाएंगे। बता दे कि 11 अप्रैल को होने वाले पहले चरण के चुनाव में छत्तीसगढ़ की एक मात्र बस्तर लोकसभा सीट के लिए वोट डाले जाएंगे।  

 
Flowers