BJP के खिलाफ 'ज्वाइन कांग्रेस सोशल मीडिया अभियान' कांग्रेस प्रदेश प्रभारी बोले- झूठ को सच से मारेंगे | Congress join Congress social media campaign against BJP, state in-charge said - will kill lies with truth

BJP के खिलाफ ‘ज्वाइन कांग्रेस सोशल मीडिया अभियान’ कांग्रेस प्रदेश प्रभारी बोले- झूठ को सच से मारेंगे

BJP के खिलाफ 'ज्वाइन कांग्रेस सोशल मीडिया अभियान' कांग्रेस प्रदेश प्रभारी बोले- झूठ को सच से मारेंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : February 9, 2021/8:07 am IST

रायपुर। बीजेपी के खिलाफ कांग्रेस का आज से ज्वाइन कांग्रेस सोशल मीडिया अभियान का आगाज हो गया। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में पीसीसी चीफ मोहन मरकाम समेत वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में ज्वाइन कांग्रेस सोशल मीडिया अभियान की शुरूआत की गई।

Read More News: पति का अवैध संबंध बताकर महिलाओं को गुमराह करती भूत-बाधा भगाने वाली, ठिकाने पर पहुंची पुलिस की टीम तो करने

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सचिव चंदन यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी नफरत की राजनीति से लोगों को बांट रही है। देश के संवैधानिक मूल्यों पर चोट कर रही है। सोशल मीडिया के माध्यम से गलत जानकारी वायरल कर रही। वहीं अब हम सोशल मीडिया में नफरत की सियासत को प्यार से खत्म करेंगे।

Read More News: दिल्ली तक पहुंची अजय चंद्राकर की फटकार की गूंज, राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी को भेजी गई

आगे कहा कि हमारी टीम सोशल मीडिया पर हिंसात्मक रूख का जवाब शांति से देगी। हम बीजेपी के झूठ को सच से मारेंगे। उनके पास धन बल है, हम जन बल से इससे लड़ेंगे। हम स्तरहीन दुष्प्रचार नहीं करेंगे। हमारे वरिष्ठ नेताओं का स्पष्ट निर्देश है।

Read More News: एक्शन में सीएम! ‘शिव’राज में प्रशासनिक मशीनरी में कसावट लाने की कोशिशें जारी.