कांग्रेस विधायक दल की दूसरी बैठक, फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार रहने दिए निर्देश | Congress lagestice party meeting held in bhopal

कांग्रेस विधायक दल की दूसरी बैठक, फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार रहने दिए निर्देश

कांग्रेस विधायक दल की दूसरी बैठक, फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार रहने दिए निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : July 17, 2019/5:14 pm IST

भोपाल: विधानसभा सत्र के दौरान बुधवार को कांग्रेस विधायक दल की दूसरी बार बैठक हुई। बैठक में विधायकों को विधानसभा के सत्र में शत-प्रतिशत उपस्थित रहने के निर्देश दिए गए, साथ ही जरूरत पड़ने पर फ्लोर टेस्ट के लिए भी तैयार करने के लिए निर्देशित किया गया। बैठक में विपक्ष के हंगामे और सवालों का सटीक जवाब देने की रूपरेखा पर भी मंथन हुआ। वहीं, सीएम ने कुछ विधायकों से बैठके बीच वन टू वन चर्चा भी की।

Read More: अधिकारी और कर्मचारियों के लिए निर्देश जारी, जिला मुख्यालय से बाहर निवास करने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई

इधर, 11 दिन में दो बार विधायक दल की बैठक और एक डिनर पार्टी को लेकर सीएम कमलनाथ ने कहा कि जब भी विधानसभा चलती है विधायकों की बैठक हर हफ्ते बुलाई जाती है। पिछले हफ्ते बुलाई थी, इस हफ्ते बुलाई और अगले हफ्ते भी बुलाएंगे। सरकार का प्रयास है कि सब विधायक मिलते रहें और चर्चा करते रहें।

Read More: सावन के पहले दिन जमकर बरसे बदरा, छत्तीसगढ़ के अधिकतर इलाकों में झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

वहीं, मंत्री सज्जनसिंह वर्मा ने कहा कि विधानसभा तय समय तक चलेगी और सरकार हर स्थिति से निपटने के लिए तैयार हैं। हालांकि बैठक के बाद बसपा विधायक रामबाई ने एक बार फिर मंत्री बनाने के लिए आवाज उठाई। उन्होंने कहा कि यदि उनको अभी मंत्री नहीं बनाया गया तो फिर कब बनाया जाएगा।

Read More: 4 IAS अफसरों का तबादला, देखिए किसे कहां मिला नया पदभार