डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन बोले- ट्रंप भगवान हैं क्या जो 70 लाख लोग स्वागत करेंगे | Congress leader Adhir Ranjan said, Trump what is god 70 lakhs people would welcome

डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन बोले- ट्रंप भगवान हैं क्या जो 70 लाख लोग स्वागत करेंगे

डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन बोले- ट्रंप भगवान हैं क्या जो 70 लाख लोग स्वागत करेंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : February 19, 2020/7:33 am IST

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा को लेकर कांग्रेस की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है। नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा है कि डोनाल्ड ट्रंप क्या भगवान है जो 70 लाख लोग उनका स्वागत करेंगे। वो सिर्फ अपने ​हित के लिए भारत आ रहे हैं।

Read More News: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का हुआ तलाक, बोली- कभी-कभी अच्छे …

अधीर रंजन चौधरी ने समाचार न्यूज एजेंसी एनएनआई के सवालों का जवाब देेते हुए हिंदू आतंकवाद पर भी जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि ‘हिंदू आतंकवाद’ शब्द गढ़े जाने के पीछ की अलग पृष्ठभूमि थी, मक्का मस्जिद में धमाका हुआ था और प्रज्ञा ठाकुर समेत कई लोगों को तब गिरफ्तार किया गया था। आतंकवादी हमेशा छलावरण करते हैं।

Read More News: शहीद जवान को दी गई अंतिम सलामी, मंगलवार को नक्सली मुठभेड़ में मिली …

वे अपनी वास्तविक पहचान के साथ हमलों को अंजाम नहीं देते हैं। यह संप्रग सरकार थी जिसने हमले के बारे में सब कुछ बताया। बाद में यूपीए शासन के दौरान अजमल कसाब को फांसी दे दी गई।

Read More News: आईफा अवॉर्ड में आएंगे 16 हजार लोग, एक हजार VVIP, चार मंत्रियों की स…

बता दें कि ट्रंप भारत दौरे को लेकर कहा है कि हम भारत के साथ एक बड़ा डील करने वाले है। भारत यात्रा कई मायनों में अहम हो सकता है। वहीं बीजेपी ट्रंप के भारत यात्रा को ऐतिहासिक बनाने के लिए जोरो-शोरों से तैयारियां चल रही है।

Read More News: त्राल में 3 आतंकियों का एनकाउंटर, जन्नत जाने वालों को सेना ने पहुंच…

 

 
Flowers