कांग्रेस नेता कपिल ने ट्वीट कर PM मोदी को याद दिलाई गुजरात दंगे की ये बात, लिखा- आपने वाजपेयी की नहीं सुनी... | Congress leader Kapil tweeted PM Modi to remind him of Gujarat riots

कांग्रेस नेता कपिल ने ट्वीट कर PM मोदी को याद दिलाई गुजरात दंगे की ये बात, लिखा- आपने वाजपेयी की नहीं सुनी…

कांग्रेस नेता कपिल ने ट्वीट कर PM मोदी को याद दिलाई गुजरात दंगे की ये बात, लिखा- आपने वाजपेयी की नहीं सुनी...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : February 29, 2020/7:12 am IST

नई दिल्ली। कांग्रेस ने केंद्र की बीजेपी सरकार को राजधर्म पालन करने की नसीहत दी है। जिसे लेकर अब बीजेपी और कांग्रेस नेताओं में लगातार बयानबाजी हो रहे हैं। राजधर्म को लेकर अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने मोदी सरकार पर तंज कसा है।

Read More News: ज़रा हटके : इनका तो नाम ही ‘लीप ईयर’ है, नामकरण के पीछे है विचित्र …

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के बयान आने पर कपिल ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जब आपने गुजरात में वाजपेयी की नसीहत नहीं सुनी, आप हमें क्यों सुनेंगे। कांग्रेस ने नेता गुजरात दंगे को लेकर मोदी सरकार पर हमला करते हुए पटलवार किया है।

Read More News: ज़रा हटके : प्रसिद्ध वैज्ञानिक आइंस्टीन के गुण हैं इस बालक में, राइट- लेफ्ट ब…

कांग्रेस नेता ने ट्वीट कर लिखा कि ‘कानून मंत्री कांग्रेस से कहते हैं कि प्लीज, हमें राजधर्म न सिखाएं. हम कैसे आपको सिखा सकते हैं मंत्री महोदय। जब आपने गुजरात में वाजपेयी जी की नसीहत नहीं सुनी, आप हमें क्यों सुनेंगे। सुनना, सीखना और राजधर्म का पालन करना आपके मजबूत बिंदुओं में से एक नहीं है।’

Read More News: आधी रात चोरी करने घुसा था बंगले में, सुबह सोफे में मिला सोते हुए, म…

आपको बता दे कि साल 2002 में जब गुजरात में दंगे भड़के थे। तब तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने उस वक्त के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी से राजधर्म का पालन करने को कहा था। इस दंगे में सैकड़ों लोग मारे गए थे। वहीं आज कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने ट्वीट कर गुजरात दंगे को ताजा कर दिया है।

Read More News: खबर ज़रा हटके : जब CRPF जवानों ने पूरी की स्कूली छात्रों की ख्वाहिश

बताते चले कि केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस के राजधर्म की नसीहत पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि रामलीला मैदान में आपने उकसाने वाले भाषा का प्रयोग किया। ये क्या राजधर्म है। मंत्री ने दावा किया है कि 2010 में कांग्रेस सरकार ने NPR का नोटिफिकेशन जारी किया था। वहीं आगे कहा कि आप करें तो ठीक और हम करें तो आप लोगों को भड़काना शुरू कर देते हैं।

Read More News: पीएम मोदी आज बुंदेलखंड के दौरे पर, एक्सप्रेस वे की रखेंगे आधारशिला,…

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने दिल्ली हिंसा को लेकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को ज्ञापन सौंपा है। जिसमें कांग्रेस ने राजधर्म को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस ने दिल्ली हिंसा पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से इस्तीफा मांगा है।

Read More News: पुलवामा हमले के आतंकियों को पनाह देने वाला मास्टर माइंड चढ़ा NIA के…