केरल में कांग्रेस को तगड़ा झटका, शशि थरूर के मौसा-मौसी ने थामा BJP का दामन | Congress Leaders shashi tharoor relatives join BJP in kerala

केरल में कांग्रेस को तगड़ा झटका, शशि थरूर के मौसा-मौसी ने थामा BJP का दामन

केरल में कांग्रेस को तगड़ा झटका, शशि थरूर के मौसा-मौसी ने थामा BJP का दामन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : March 15, 2019/2:47 pm IST

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 की तारीखों के ऐलान होने के साथ ही नेताओं के दल—बदल का भी दौर जोरों पर है। इसी बीच एक बड़ी खबर आ रही है कि केरल से लोकसभा सांसद और कांग्रेस के सीनियर लीडर शशी थरूर के रिश्तेदारों ने शुक्रवार को भाजपा का दामन थाम लिया है। बता दें कि गुरुवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता टॉम वडक्कन ने भी कांग्रेस से इस्तीफा देकर भाजपा में प्रवेश कर लिया था। केरल की राजनीति में इसे एक अहम घटनाक्रम माना जा रहा है।

Read More: निर्वाचन आयोग के सामने धरने पर बैठे सीएम केजरीवाल सहित आप नेता

मिली जानकारी के अनुसार लोकसभा सांसद शशि थरूर की मौसी सोभना शशिकुमार और उनके पति शशिकुमार सहित 13 लोगों ने बीजेपी में प्रवेश किया है। केरल बीजेपी के अध्यक्ष पीएस श्रीधरन पिल्लई ने सभी को भाजपा की सदस्यता दिलाई। ज्ञात हो कि लोकसभा चुनाव 2014 में केरल की 20 सीटों मे से भाजपा ने एक भी सीट पर जीत दर्ज नहीं किया था। इस लिहाज से चुनाव के पहले इन नेताओं को भाजपा प्रवेश अहम माना जा रहा है।

Read More: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव से पहले प्रशासनिक सर्जरी, IAS भीम सिंह बनाए गए मनरेगा आयुक्त

सोभना शशिकुमार और उनके पति शशिकुमार ने कहा कि काफी लंबे समय से वे लोग भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा का पालन कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लिए कामकर उन्हें खुशी होगी। बता दें कि गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद टॉम वडक्कन ने कहा था कि जिस तरह से कांग्रेस ने एयरस्ट्राइक के बाद सवाल खड़े किए, उससे वह काफी दुखी हैं। यही कारण है कि वह अब कांग्रेस को छोड़ बीजेपी में जा रहे हैं। वडक्कन ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकास नीति से काफी प्रभावित हैं, यही कारण है कि बीजेपी में आकर वह खुश हैं।

 
Flowers