उपचुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस, मंत्री कवासी लखमा, शिव डहरिया समेत कई दिग्गजों का गौरेला-पेंड्रा-मरवाही दौरा | Congress, minister Kawasi Lakhma, Shiv Dahria and many veterans marwahi visit in preparation for the by-election

उपचुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस, मंत्री कवासी लखमा, शिव डहरिया समेत कई दिग्गजों का गौरेला-पेंड्रा-मरवाही दौरा

उपचुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस, मंत्री कवासी लखमा, शिव डहरिया समेत कई दिग्गजों का गौरेला-पेंड्रा-मरवाही दौरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : July 7, 2020/2:59 am IST

बिलासपुर। मरवाही में होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां शुरू हो गई हैं और कांग्रेस ने भी कमर कस ली है। प्रदेश सरकार के मंत्री कवासी लखमा, शिव डहरिया समेत कई बड़े नेता आज से दो दिनों के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही के दौरे पर रहेंगे।

चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं में नया जोश भरने के लिए कई बैठकें और कार्यक्रम होंगे। पेंड्रा के हाईस्कूल के असेम्बली हाल में युवा कांग्रेस मिलन समारोह का आयोजन किया गया है। जिसमें आबकारी मंत्री कवासी लखमा, युवक कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष पूर्णचंद्र पाढी और महिला कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष फूलोदेवी नेताम, PCC उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव भी शामिल होंगे।

सभी नेता अलग अलग संगठनों के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। मंत्री शिव डहरिया भी 7 और 8 जुलाई को दो दिनी दौरे पर रहेंगे। वे कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। साथ ही पेंड्रा और फिर गौरेला नगर पंचायतों की बैठक लेकर कामकाज की समीक्षा करेंगे।