कांग्रेस ने बीजेपी शीर्ष नेताओं पर लगाए सनसनीखेज आरोप, येदियुरप्पा करेंगे मानहानि का मुकदमा | Congress sensational charge imposed on top BJP leaders Yeddyurappa to file defamation suit

कांग्रेस ने बीजेपी शीर्ष नेताओं पर लगाए सनसनीखेज आरोप, येदियुरप्पा करेंगे मानहानि का मुकदमा

कांग्रेस ने बीजेपी शीर्ष नेताओं पर लगाए सनसनीखेज आरोप, येदियुरप्पा करेंगे मानहानि का मुकदमा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : March 22, 2019/11:48 am IST

नई दिल्ली । सैम पित्रोदा मामले में बैकफुट पर आने के बाद कांग्रेस ने शुक्रवार को बीजेपी के बड़े नेताओं पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। कांग्रेस ने कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा पर की एक कथित डायरी का जिक्र करते हुए सवाल उठाए हैं। रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि येदियुरप्पा की एक डायरी मिली है, जिसमें उनके हस्ताक्षर भी हैं। इस डायरी में येदि के सीएम रहते हुए बड़े भाजपा नेताओं को 1800 करोड़ रु. की घूस देने का जिक्र है। इसमें राजनाथ और अरुण जेटली जैसे नाम शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- सैम पित्रोदा के बयान से पार्टी ने किया किनारा, पीएम सहित बीजेपी के बड़े नेताओं ने पूछी कांग्रेस की

सुरजेवाला ने कहा कि हमारा मकसद कीचड़ उछालना नहीं है। हमारा सवाल है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा इसकी जांच क्यों नहीं कराते? यह सच है, या झूठ? प्रधानमंत्री सामने आएं और हमें यह बताएं कि भाजपा के बड़े नेताओं को 1800 रु. की घूस दी गई थी, या नहीं। नए लोकपाल के लिए ये पहला केस होगा। वहीं, येदियुरप्पा ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस मोदी जी की लोकप्रियता से परेशान है।

ये भी पढ़ें- बसपा ने किया अपने 11 उम्मीदवारों का ऐलान, देखिए कौन, कहां से लड़ेगा चुनाव

राहुल गांधी की बजाए रणदीप सुरजेवाला ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस
पहले खबर थी कि राहुल गांधी प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे हालांकि उनकी जगह कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस का समय दो बार बदला गया। पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस 10.15 बजे होनी थी उसके बाद एक बजे का समय सामने आया। और आखिरकार दो बजे का समय तय हुआ। हालांकि, तय वक्त पर तब भी प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू नहीं हो सकी।

ये भी पढ़ें- सांसद आलोक संजर ने कहा- ‘दिग्विजय सिंह को 4 लाख वोट से हराकर बीजेपी रवाना कर देगी’

येदि का पलटवार

वहीं, येदियुरप्पा ने आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि कांग्रेस विचारों को लेकर पूरी तरह दिवालिया हो चुकी है। ये लोग मोदी जी की लोकप्रियता से कुंठित हो चुके हैं। जंग शुरू होने से पहले ही ये हार चुके हैं। आई टी विभाग ने पहले ही साबित कर दिया है कि दस्तावेज झूठे हैं। उन्होंने कहा, आगामी चुनाव को देखते हुए मीडिया में स्टोरी प्लांट की गई है। कांग्रेस के आरोप झूठे हैं। मैं मानहानि का केस दायर करने के संबंध में वकीलों से भी बात कर रहा हूं।

 
Flowers