कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने बीजेपी पर किया पलटवार, कहा- मोदी सरकार के पाप धोना चाहते हैं रमन सिंह | Congress spokesperson Vikas Tiwari hit back at BJP, said- Raman Singh wants to wash away the sins of Modi government

कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने बीजेपी पर किया पलटवार, कहा- मोदी सरकार के पाप धोना चाहते हैं रमन सिंह

कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने बीजेपी पर किया पलटवार, कहा- मोदी सरकार के पाप धोना चाहते हैं रमन सिंह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : April 2, 2021/9:23 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता एवं सचिव विकास तिवारी ने पूर्व मुख्यमंत्री एवं वर्तमान भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह के बयान पर पलटवार किया है। तिवारी ने कहा कि कोरोना महामारी का बहाना बनाकर पूर्व मुख्यमंत्री वर्तमान राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार का पाप धोना चाहते हैं ।

Read More News: सीएम भूपेश बघेल के नाम से जाना जाएगा ये तालाब, ग्रामीणों और अधिकारियों ने सर्वसम्मति से

भारत देश कोरोना संक्रमित राष्ट्रों की सूची में तीसरे स्थान पर है और जल्द ही वह दूसरे स्थान पर आने के कगार पर खड़ा है । क्या कारण है साल भर पूर्व जब कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कोरोना महामारी को लेकर केंद्र सरकार को आगाह किया था, तो केंद्र सरकार के मंत्री और भाजपा नेता ने उनका उपहास उड़ाया था । जो बात साल भर पहले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कही थी वह आज सच साबित हुई है, देश कोरोना महामारी की सुनामी के चपेट में आ गया है । बीस करोड़ से अधिक लोग बेरोजगार हो गए, हजारों लोगों की मौत हुई उस पर भी केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दिल नहीं पसीजा और उन्होंने गुजरात के मोटेरा स्टेडियम में नमस्ते ट्रंफ कार्यक्रम करवाया था।  जिसमें एक लाख से अधिक लोग शामिल थे वहीं दूसरी ओर छत्तीसगढ़ राज्य में कोरोना महामारी के इलाज की समुचित व्यवस्था एवं कोरोना टीकाकरण की समुचित व्यवस्था की गई है। रोड सेफ्टी क्रिकेट मैच के नाम पर भ्रम फैलाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह को यह बताना चाहिए कि शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में भाजपा के सांसद गण,विधायक गण पूर्व सांसद व पूर्व विधायक गण आला नेता और आरएसएस के स्वयंसेवक भी लगातार आवाजाही कर रहे थे, तो कहीं वह उन्हें ही कोरोना महामारी फैलाने का दोषी तो नहीं मान रहे हैं, यह बात पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह को स्पष्ट करनी चाहिए।

Read More News: रमन का ‘Tweet Attack’, फिर निशाने पर राहुल! क्या अंतहीन लड़ाई से प्रदेश की

कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि पूरे देश और समूचे विश्व में कोरोना महामारी की दूसरी लहर बहुत तेजी से फैल रही है । भारतवर्ष में भी यह अपने बेहद खतरनाक स्टेज पर आ चुका है । बीजेपी शासित राज्यों में भी कोरोना महामारी विकराल रूप ले चुकी है और हजारों हजार लोग काल के गाल में समा रहे हैं । वहीं दूसरी ओर भारत देश के प्रधानमंत्री गृहमंत्री स्वास्थ्य और सभी केंद्रीय मंत्री गण राज्यों में होने वाले चुनाव की ड्यूटी में मस्त हैं और पूरा देश कोरोना महामारी में पस्त है । भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह को यह बताना चाहिए कि मोदी सरकार के बीस लाख करोड़ के राहत पैकेज में छत्तीसगढ़ राज्य को कितना पैसा आवंटित किया गया है।  पीएम केयर्स फंड के खाते से छत्तीसगढ़ राज्य को कितना फंड आवंटित किया गया है।  ऐसे क्या  कारण है कि जहां देश में फिर से लॉकडाउन की बढ़ रहा है । देश में कोरोना टीके की कमी है और  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाहवाही बटोरने के लिए अन्य राष्ट्रों में कोरोना वैक्सीन मुफ्त में भिजवा रहे हैं।  जबकि पूरे भारतवर्ष में कोरोना वैक्सीन लगाने वाले नागरिकों से पैसा लिया जा रहा है । केंद्र सरकार के इस दोहरे रवैया पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह को प्रकाश डालना चाहिये । पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह कोई भी बताना चाहिए कि क्या ऐसे कारण है कि भाजपा शासित गुजरात, मध्यप्रदेश, कर्नाटक और अन्य राज्यों में कोरोना महामारी के कारण सर्वाधिक मृत्यु दर है।

Read More News: शराब, मौत और सवाल! आखिर कब रुकेंगी जहरीली शराब से मौतें?