बीजेपी के प्रदर्शन पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने साधा निशाना, कहा- भाजपा ने हमेशा किसानों को धोखा दिया | Congress state president shrugged off BJP's performance Said- BJP always cheated farmers

बीजेपी के प्रदर्शन पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने साधा निशाना, कहा- भाजपा ने हमेशा किसानों को धोखा दिया

बीजेपी के प्रदर्शन पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने साधा निशाना, कहा- भाजपा ने हमेशा किसानों को धोखा दिया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : December 1, 2019/10:18 am IST

रायपुर। प्रदेश में 25 सौ रुपए प्रति क्विंटल समर्थन मूल्य के साथ धान खरीदी के मुद्दे पर प्रदेश सरकार के खिलाफ भाजपा लामबंद हो गई है। पूर्व सीएम रमन सिंह ने दुर्ग जिले के चंदखुरी स्थित नगपुरा धान खरीदी सोसाइटी में धरना प्रदर्शन किया है। भाजपा कार्यकर्ता और किसानों के साथ रमन सिंह कांग्रेस की प्रदेश सरकार से 25 सौ रुपए में धान खरीदी की मांग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- 8 चोरियों के बाद घरों की रेकी करते सीसीटीवी में कैद हथियारों से लैस…

किसानों के पक्ष में भाजपा के प्रदर्शन पर मोहन मरकाम ने पलटवार किया है। मरकाम ने कहा कि साल 2003 और 2013 में भाजपा ने किसानों को धोखा दिया है। पूर्व भाजपा सरकार में न कर्जमाफी हुई और न ही बोनस दिया गया है। मरकाम ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि अब हम किसानों को 25 सौ रु दे रहे तो इन्हें दिक्कत हो रही है। देश में धान का सबसे ज्यादा दाम राज्य सरकार दे रही है।

ये भी पढ़ें- बीमार बच्चे को लेने 12 दिन बाद लौटा हाथियों का कुनबा, वन विभाग के द…

बता दें कि वादे के अनुसार 25 सौ रुपए क्विंटल में धान खरीदी नहीं करने और इसमे विलंभ करने के विरोध में बीजेपी पूरे छत्तीसगढ़ में प्रदर्शन कर रही है। भाजपा पूरे प्रदेश के धान खरीदी केंद्र में किसानों के साथ धरना प्रदर्शन कर अपना विरोध जता रही है। भाजपा के प्रदर्शन के बाद सभी धान खरीदी केंद्र में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/knXtJuun-V4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>