नगरीय निकाय चुनाव: मंत्री अकबर ने किया जीत का दावा, कहा- सरकार के कामकाज पर जनता लगाएगी मुहर | Congress talks Press Conference about urban body elections

नगरीय निकाय चुनाव: मंत्री अकबर ने किया जीत का दावा, कहा- सरकार के कामकाज पर जनता लगाएगी मुहर

नगरीय निकाय चुनाव: मंत्री अकबर ने किया जीत का दावा, कहा- सरकार के कामकाज पर जनता लगाएगी मुहर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : December 20, 2019/8:42 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ नगरीय निकाय चुनाव का प्रचार प्रसार थमने के बाद आज कांग्रेस ने राजीव भवन में पत्रकार वार्ता कर एकतरफा जीत का दावा किया। वन मंत्री अकबर ने निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर कहा कि शनिवार को प्रदेश की जनता एक बार फिर कांग्रेस पर मुहर लगाएगी।

Read More News:कलेक्ट्रेट परिसर में कचरा साफ करती दिखीं संभाग आयुक्त, कहा- ‘मैं हू

मंत्री अकबर ने आगे कहा कि पिछले चुनाव में हमारा परफ़ारमेंस ठीक था। वहीं इस बार प्रदेश की जनता कांग्रेस सरकार के काम काजों से खुश है, और निकाय चुनाव में जनता कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में वोट कर जीत का रिकार्ड बनाएगी।

Read More News:नगरीय निकाय चुनाव: नामांकन में गलत जानकारी पर उम्मीदवारों को हो सकत..

उन्होंने कहा है कि कांग्रेस ने हर क्षेत्र में काम किया। नगरीय निकाय में वोट कर जनप्रतिनिधियों के अधिकार को वापस दिलाएंगे। अधिकांश वादों को पूरा किया है, वहीं जो बच गए हैं उन वायदों को भी पूरा करेंगे। हम एकतरफ़ा जीतेंगे।

Read More News:CGPSC ने जारी किया राज्य सेवा मुख्य परीक्षा 2018 के लिखित परीक्षा क…

बता दें कि शनिवार सुबह 8 बजे से पूरे प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव के लिए मतदान डाले जाएंगे। इसके बाद 24 दिसंबर मंगलवार को वोटों की गिनती होगी। भाजपा और कांग्रेस दोनों ने ही जमकर प्रचार-प्रसार किया हैै।

Read More News:नगरीय निकाय चुनाव : मतदाता खुद निकाल सकते हैं अपनी पर्ची, देखिए पू