5 जून को मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस देगी धरना, पेट्रोल-डीजल की महंगाई को लेकर कांग्रेस ने किया अनोखा प्रदर्शन | Congress will hold a big demonstration against Modi government on June 5 in protest against inflation, PCC Chief Mohan Markam announced

5 जून को मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस देगी धरना, पेट्रोल-डीजल की महंगाई को लेकर कांग्रेस ने किया अनोखा प्रदर्शन

5 जून को मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस देगी धरना, पेट्रोल-डीजल की महंगाई को लेकर कांग्रेस ने किया अनोखा प्रदर्शन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : June 3, 2021/8:38 am IST

रायपुर। राजीव भवन में PCC चीफ मोहन मरकाम ने आज महंगाई और केंद्र सरकार की नीतियों को लेकर प्रेस कांन्फ्रेंस की। इस दौरान मोहन मरकाम ने कहा कि बीजेपी ने नारा दिया थाा ‘बहुत हुई महंगाई की मार, अब की बार मोदी सरकार’ अब आज 7 साल बाद महंगाई ही राष्ट्रीय आपदा साबित होने जा रही है, अब जनता महंगाई से कराहने लगी है, मोदी सरकार की विफलता की वजह से पूरे देश में हाहाकार है।

read more: रायपुर : ब्लैक फंगस से डॉक्टर बीपी सोनकर की मौत, अम्बेडकर अस्पताल में चल रहा था इलाज

पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कहा कि पूरे देश में पेट्रोल डीजल और खाद्य तेल के दामों से लोग परेशान हैं, कोरोना के बाद महंगाई लोगों के लिए दूसरी महामारी साबित हो रही है। यहां मोहन मरकाम ने ऐलान किया कि महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन करेंगे। कांग्रेसी अपने घरों के सामने धरने पर बैठकर विरोध दर्ज कराएंगे।

read more: PCC चीफ मोहन मरकाम ने कहा, मोदी के 7 साल बाद महंगाई ही राष्ट्रीय आप…

मोहन मरकाम ने कहा कि 5 जून को मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस प्रदर्शन करेगी, सुबह 10 से 12 बजे तक यह प्रदर्शन होगा, कांग्रेसी अपने घर के सामने बैठकर प्रदर्शन करेंगे, महंगाई के मुद्दे पर मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन होगा।

राजधानी रायपुर में आज पेट्रोल डीजल की महंगाई को लेकर कांग्रेस ने सड़क पर प्रदर्शन किया, जयस्तंभ चौक में कांग्रेस ने अनोखा प्रदर्शन करते हुए अपना विरोध दर्ज कराया।