PCC चीफ मोहन मरकाम ने कहा, मोदी के 7 साल बाद महंगाई ही राष्ट्रीय आपदा, सिलगेर मामले में विधायक चंदन कश्यप के बयान को गंभीरता से लेगी सरकार | PCC Chief Mohan Markam said, after 7 years of Modi, inflation is proving to be a national disaster

PCC चीफ मोहन मरकाम ने कहा, मोदी के 7 साल बाद महंगाई ही राष्ट्रीय आपदा, सिलगेर मामले में विधायक चंदन कश्यप के बयान को गंभीरता से लेगी सरकार

PCC चीफ मोहन मरकाम ने कहा, मोदी के 7 साल बाद महंगाई ही राष्ट्रीय आपदा, सिलगेर मामले में विधायक चंदन कश्यप के बयान को गंभीरता से लेगी सरकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : June 3, 2021/7:35 am IST

रायपुर। राजीव भवन में PCC चीफ मोहन मरकाम ने आज महंगाई और केंद्र सरकार की नीतियों को लेकर प्रेस कांन्फ्रेंस की। इस दौरान मोहन मरकाम ने कहा कि बीजेपी ने नारा दिया थाा ‘बहुत हुई महंगाई की मार, अब की बार मोदी सरकार’ अब आज 7 साल बाद महंगाई ही राष्ट्रीय आपदा साबित होने जा रही है, अब जनता महंगाई से कराहने लगी है, मोदी सरकार की विफलता की वजह से पूरे देश में हाहाकार है।

read more: वर्ल्ड साइकिल डे, प्रमोद दुबे ने साइकिल चलाकर लोगों को वैक्सीनेशन के लिए किया जागरुक, साइकिलिंग क…

पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कहा कि पूरे देश में पेट्रोल डीजल और खाद्य तेल के दामों से लोग परेशान हैं, कोरोना के बाद महंगाई लोगों के लिए दूसरी महामारी साबित हो रही है। यहां मोहन मरकाम ने ऐलान किया कि महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन करेंगे। कांग्रेसी अपने घरों के सामने धरने पर बैठकर विरोध दर्ज कराएंगे।

मोहन मरकाम ने कहा कि 5 जून को मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस प्रदर्शन करेगी, सुबह 10 से 12 बजे तक यह प्रदर्शन होगा, कांग्रेसी अपने घर के सामने बैठकर प्रदर्शन करेंगे, महंगाई के मुद्दे पर मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन होगा।

read more: IBC24 की खबर का असर: किसानों द्वारा सड़क में सब्जियां फेंकने का माम…

वहीं विधायक चंदन कश्यप के बयान पर मोहन मरकाम ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सत्तापक्ष के विधायकों के बयान को राज्य सरकार गंभीरता से लेगी, सरकार आदिवासियों के हित में लगातार काम कर रही है।

कांग्रेस विधायक चंदन कश्यप और मोहित केरकट्टा के बयान के मामले पर PCC चीफ मोहन मरकाम ने कहा
कि कांग्रेस में आंतरिक लोकतंत्र है,अपनी बात कह सकते हैं, कांग्रेस विधायकों की बात को गंभीरता से लिया जाएगा, सत्तापक्ष के विधायकों की बात सरकार जरूर सुनेगी, CM विधायकों की बात को संज्ञान में लेंगे और निर्णय लेंगे।

read more: केंद्र सरकार के 7 साल पूरे होने पर कांग्रेस करेगी प्रेस कॉन्फ्रेंस,…

बता दें कि सिलगेर गोलीकांड जांच समिति के सदस्य और कांग्रेस विधायक चंदन कश्यप ने बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा कि पुलिस गांव वालों को पकड़कर उन्हें माओवादी घोषित कर देती है, दरअसल नारायणपुर कांग्रेस विधायक चंदन कश्यप ने प्रेस को संबोधित किया, उन्होंने कहा कि सिलगेर जैसे मामले होने ही नहीं चाहिए थे। हम लोगों को भी मुख्यमंत्री ने जाकर मामले की जांच करने को कहा है, उन्होंने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है, चंदन कश्यप ने कहा कि नारायणपुर के ओरछा और अन्य ब्लाक में लोगों को पुलिस उठाकर ले जाती है, उन्हें नक्सली घोषित कर देती है।