लोकसभा प्रत्याशी चयन में कार्यकर्ताओं की भागीदारी रखेगी कांग्रेस, बैठक में दो प्रस्ताव पारित | Congress will hold workers' participation in Lok Sabha candidate selection

लोकसभा प्रत्याशी चयन में कार्यकर्ताओं की भागीदारी रखेगी कांग्रेस, बैठक में दो प्रस्ताव पारित

लोकसभा प्रत्याशी चयन में कार्यकर्ताओं की भागीदारी रखेगी कांग्रेस, बैठक में दो प्रस्ताव पारित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : December 25, 2018/11:23 am IST

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी चयन में कार्यकर्ताओं की भागीदारी रखने का निर्णय लिया है। साथ ही लोकसभा चुनाव में भी संकल्प शिविर आयोजित किए जाएंगे। राज्य कैबिनेट के मंत्रियों के शपथग्रहण समारोह के बाद सीएम भूपेश बघेल ने राजीव भवन में प्रदेश कांग्रेस की बैठक ली।

बैठक के बाद उन्होंने बताया कि प्रदेश कांग्रेस की दो बैठकें हुईं, जिनमें दो अहम प्रस्ताव पारित किए गए हैं। उन्होंने बताया कि प्रदेश कांग्रेस ने मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्यक्रम में शामिल होने का प्रस्ताव पारित किया है। साथ ही, लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी चयन में कार्यकर्ताओं भागीदारी का प्रस्ताव पारित किया गया है।

यह भी पढ़ें : ट्रेन पर चढ़ा व्यक्ति आया हाईटेंशन लाइन की चपेट में, मौत 

उन्होंने बताया कि लोकसभा चुनाव में भी संकल्प शिविरों का आयोजन होगा। पीसीसी अध्यक्ष ने बताया कि बैठक में लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारियों पर भी चर्चा हुई। बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मंत्रिमंडल ने आज ही शपथ ली है। इस तरह अब राज्य में मुख्यमंत्री को मिलाकर 12 मंत्री हो गए हैं, एक पद अभी भी रिक्त ही है।

 
Flowers