छत्तीसगढ़ मॉडल पर असम में कांग्रेस का बड़ा दांव.. बिजली बिल माफ, गृहणी को हर महीने 2000, 5 लाख रोजगार | Congress's big bet in Assam on Chhattisgarh model

छत्तीसगढ़ मॉडल पर असम में कांग्रेस का बड़ा दांव.. बिजली बिल माफ, गृहणी को हर महीने 2000, 5 लाख रोजगार

छत्तीसगढ़ मॉडल पर असम में कांग्रेस का बड़ा दांव.. बिजली बिल माफ, गृहणी को हर महीने 2000, 5 लाख रोजगार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : March 14, 2021/10:50 am IST

डिब्रुगढ़, असम। डिब्रूगढ़ में सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा पर हमला बोला है। मुख्यमंत्री ने असम की बीजेपी सरकार को सिंडिकेट बताया है। बघेल का दावा है कि असम में कांग्रेस की सरकार बनेगी,सिंडिकेट सरकार का समय पूरा हो चुका है। सीएम ने आगे कहा कि कांग्रेस असम के लिए पांच वादों को पूरा करेगी।
 
 
सीएम बघेल ने ट्वीट कर इन पांचों वादों को पूरा करने का जिक्र किया है। 

 

पढ़ें- दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु और हैदराबाद हवाई अड्डों की …

बता दें कि मुख्यमंत्री बघेल को कांग्रेस पार्टी ने असम विधानसभा चुनाव के लिए चीफ आब्जर्वर बनाया है। सीएम बघेल ने असम के तिनसुकिया जिले की साबुआ विधानसभा में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने डिब्रुगढ़ में प्रेस कांफ्रेंस कर राज्य की भाजपा सरकार के विरुद्ध आरोप पत्र भी जारी किया। इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन सिंह घटवार, विकास उपाध्याय भी उपस्थित रहे।

पढ़ें- बैग में 41 लाख 80 हजार रु की नगदी ले जा रहा था युव…

बता दें सीएम बघेल 15 मार्च को बघेल ढोल्ला (सैखोवा) में सभा को संबोधित करेंगे। इसी दिन मैकीपोरे में भी जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर बाद डिब्रुगढ़ में उनका जनसंपर्क का भी कार्यक्रम होगा। इसी तरह 16 मार्च को भी कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में नहरकटिया व दुलियाजन डेली मार्केट समेत अन्य स्थानों पर सभा और जनसपंर्क करेंगे।