अब किस पर करें भरोसा? सुरक्षित घर पहुंचाने के बहाने आरक्षक ने दोस्त के साथ मिलकर लूट ली युवती की आबरू | Constable and his friend attempt rape with Girl in Police Quarter

अब किस पर करें भरोसा? सुरक्षित घर पहुंचाने के बहाने आरक्षक ने दोस्त के साथ मिलकर लूट ली युवती की आबरू

अब किस पर करें भरोसा? सुरक्षित घर पहुंचाने के बहाने आरक्षक ने दोस्त के साथ मिलकर लूट ली युवती की आबरू

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : December 3, 2019/3:17 am IST

ओडिशा: हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर से रेप के बाद हत्या का मामला अभी शांत हुआ नहीं कि ओडिशा के पुरी से एक और रेप की घटना सामने आई है। यहां एक महिला को लिफ्ट देने का बहाना बनाकर एक पुलिसकर्मी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर महिला की आबरू लूट ली। हैरान करने वाली बात यह है कि आरोपियों ने इस घिनौने करतूत को पुलिस क्वार्टर में अंजाम दिया है। फिलहाल मामले में पीड़िता की शिकायत दर्ज कर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Read More: केंद्र सरकार ने 5 नए मेडिकल कॉलेज के प्रस्ताव पर लगाई मुहर, इन जिलों में खोले जाएंंगे कॉलेज

मिली जानकारी के अनुसार मामला सोमवार का है, जहां एक युवती ने पुरी पुलिस के एक आरक्षक पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मैं भुवनेश्वर से अपने गांव काकतपुर जा रही थी। इसी दौरान एक पुलिसकर्मी अपने दास्तों के साथ कार में वहां आ पहुंचे। पुलिसकर्मी ने मुझे घर तक सकुशल छोड़ने का दिलासा देकर कार में बैठा लिया। जब मैं कार में बैठी तो भीतर तीन लोग पहले ही मौजूद थे।

Read More: पैसे के लिए व्यापारी ने किसानों पर जमाया धौंस, कहा- IG हैं मेरे मौसा…

पीड़िता ने आगे बताया कि इसके बाद उन्होंने मुझे काकतपुर ले जाने के बजाय पुरी ले गए। चारों मुझे एक पुलिस क्वाटर में ले गए। यहां पुलिसकर्मी और उसके एक दोस्त ने मेरे साथ रेप किया। जबकि दो लोग घर के बाहर पहरा दे रहे थे। आरोपियों ने झड़ेश्वरी क्लब के पास एक पुलिस क्वार्टर में इस घटना को अंजाम दिया है।

Read More: इन अस्पतालों में इलाज के लिए देनी होगी 60 प्रतिशत अधिक फीस, सिर्फ आयुष्मान कार्ड धारक को ही मिलेगी छूट

पीड़िता ने यह भी बताया है कि रेप के बाद आरोपियों ने मेरा पर्स छीन लिया, जिसमें मेरे पहचान पत्र और अन्य दस्तावेज थे। मामले में पुलिय ने आरोपी कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: IAS सुबोध कुमार सिंह को मिला राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग का अतिरिक्त प्रभार, अभी इन विभागों की संभाल रहे जिम्मेदारी