कोरिया के पटना गांव में कंटेनमेंट जोन घोषित, उधर कृषि विस्तार अधिकारी किए गए सस्पेंड | Containment zone declared in Korea's Patna village

कोरिया के पटना गांव में कंटेनमेंट जोन घोषित, उधर कृषि विस्तार अधिकारी किए गए सस्पेंड

कोरिया के पटना गांव में कंटेनमेंट जोन घोषित, उधर कृषि विस्तार अधिकारी किए गए सस्पेंड

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : April 3, 2021/11:17 am IST

कोरिया, छत्तीसगढ़। वर्तमान में वैश्विक स्तर पर फैले कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम हेतु युद्व स्तर पर प्रयास किये जा रहे है। पटना गांव में 9 मरीजों की जांच रिपोर्ट पॉजीटिव पाये जाने के कारण कोरोना संक्रमित व्यक्ति के निवास स्थान को 14 दिन 15 अप्रैल तक के लिए कन्टेनमेंट जोन घोषित किया है।

पढ़ें- Bijapur Naxal Attack: 15 सौ जवानों की टीम निकली थी सर्चिंग के लिए, नक्सलियों ने रॉकेट लॉन्चर से क…

इसमें पूर्व दिशा में बालेन्दुसागर तालाब में मेंड़ तक, पश्चिम दिशा में स्टेट बैंक के सामने की सड़क, उत्तर दिशा में सुलेख जैन के मकान तक औक दक्षिण दिशा में आशीष अग्रवाल के मकान तक का क्षेत्र शामिल है।

पढ़ें- छत्तीसगढ़: नक्सलियों के साथ हुई मुठभेड़ में जवा…

कलेक्टर राठौर के की और से जारी आदेश के अनुसार आम नागरिकों का उक्त क्षेत्र में सामान्य रूप से आवाजाही पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा। उपरोक्त कन्टेनमेंट जोन के प्रभारी अधिकारी के रूप में नायब तहसीलदार मनमोहन प्रताप सिंह, मोबाइल नम्बर 9926131044 को नियुक्त किया जाता है।

पढ़ें- भिलाई स्टील प्लांट के सैकड़ों कर्मचारियों ने किया ट…

उधक कलेक्टर एसएन राठौर ने विपिन कुमार दुबे ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी, क्षेत्र कोथारी, कार्यालय वरिष्ठ कृषि विस्तार अधिकारी मनेन्द्रगढ़ को शराब के नशे में कार्यालय में उपस्थित होकर वरिष्ठ अधिकारियों के साथ गाली गलौज, मारपीट एवं अशांति उत्पन्न करने तथा सौपे गये कार्यो का निष्ठापूर्वक निर्वाहन नही करने के कारण छत्तीगसढ़ सिविल सेवा नियम 1965 के नियम-9 के प्रावधानों के तहत तत्काल प्रभाव से निलंबित किया है।

पढ़ें- संक्रमण की चैन तोड़ने 4 जिलों में लॉकडाउन, आज ब…

निलंबन अवधि में दुबे का मुख्यालय कार्यालय वरिष्ठ कृषि विस्तार अधिकारी बैकुण्ठपुर जिला कोरिया निर्धारित किया जाता है। दुबे को निलंबन अवधि में निर्वाह भत्ते की पात्रता होगी।