वन मंत्री और IFS अफसरों के बीच तनातनी, सिंघार की चेतावनी के बाद अधिकारियों ने लिखा पत्र | Controversy between Forest Minister and IFS officers Letters written by officials after Singhar's warning

वन मंत्री और IFS अफसरों के बीच तनातनी, सिंघार की चेतावनी के बाद अधिकारियों ने लिखा पत्र

वन मंत्री और IFS अफसरों के बीच तनातनी, सिंघार की चेतावनी के बाद अधिकारियों ने लिखा पत्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : June 30, 2019/8:43 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में वन मंत्री और IFS अफसरों के बीच तनातनी जारी है। वन विभाग के अधिकारियों की (IFS) एसोसिएशन ने वन मंत्री को पत्र लिखकर विभिन्न अधिकारियों-कर्मचारियों पर की गई कार्रवाई का विरोध किया है।

ये भी पढ़ें- जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा शिवम के परिजन से की मुलाकात, तीन लाख रूप…

बता दें कि वन मंत्री ने डीएफओ और वन अधिकारियों पर पूर्व शिवराज सरकार के समय हुए वृक्षारोपण घोटाले को लेकर चेतावनी दी है। वन मंत्री उमंग सिंघार ने IFS अधिकारियों को दो टूक चेतावनी देते हुए कई अधिकारियों- कर्मचारियों पर कार्रवाई भी की है, जिसका विरोध अधिकारी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- सहकारिता मंत्री का बीजेपी पर हमला, कहा- RSS की ट्रेनिंग पर बीजेपी क…

वन मंत्री उमंग सिंघार ने वन अधिकारियों को चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि जनता के पैसे के लिए जितनी जवाबदार सरकार उतने ही अधिकारी भी जिम्मेदार हैं। वन मंत्री उमंग सिंघार ने साफ कहा है कि गड़बड़ी करने वाले अधिकारियों को नही बख्शा जाएगा। वन मंत्री उमंग सिंघार ने वृक्षारोपण घोटाले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी जवाब मांगा है।

ये भी पढ़ें- आकाश विजयवर्गीय से मिलने पहुंचे बीजेपी के वरिष्ठ नेता, जमानत याचिका…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/sdH6sBUxWMQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>