जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा शिवम के परिजन से की मुलाकात, तीन लाख रूपए का दिए चेक, बहन को सरकारी नौकरी का आश्वासन | Meeting of the Minister of Public Relations, PC Sharma Shivam, paid check of three lakh rupees, government job assurance to sister

जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा शिवम के परिजन से की मुलाकात, तीन लाख रूपए का दिए चेक, बहन को सरकारी नौकरी का आश्वासन

जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा शिवम के परिजन से की मुलाकात, तीन लाख रूपए का दिए चेक, बहन को सरकारी नौकरी का आश्वासन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : June 29, 2019/9:44 am IST

भोपाल। पुलिस हिरासत में हुई शिवम मिश्रा की मौत के बाद आज जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा शिवम के घर पहुंचे और आर्थिक सहायता राशि के रूप में 3 लाख रूपए का चेक शिवम के परिजनों को दिया। साथ ही उन्होंने परिजनों को आश्वस्त किया कि शिवम की मृत्यु के मामले को सरकार ने गंभीरता से लिया है, और जल्द ही परिवार को न्याय भी मिलेगा।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री से मिलने एयरपोर्ट पर धक्का- मुक्की, भीड़ में फंसे कई कैबिनेट मंत्री, बहुमंजिला पुलिस 

वहीं पीसी शर्मा ने कहा कि चूंकि शिवम की मौत के बाद उसकी बहन ही घर वालों का सहारा है। इसलिए पूरी कोशिश की जाएगी कि उसकी बहन को भी सरकारी नौकरी दे दी जाए। साथ ही कहा कि प्रदेश सरकार परिवार को हर संभव सहायता उपलब्ध कराएगी।

ये भी पढ़ें: वित्त मंत्री ने कहा- अगले बजट में जनता पर कोई नया कर नहीं लगेगा

बता दे कि शिवम मिश्रा की मौत के मामले में परिजन ने पुलिस वालों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस ने युवक के गले से चैन छीन ली है, और फिर थाने ले जाकर जमकर पिटाई की है। जिसके चलते उनके बेटे की हत्या हो गई है, मामले की छानबीन की जा रही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/WZAHVW52Kv8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>