गुजरात में कोरोना रिटर्न्स, कर्फ्यू के पहले दिन शहर में पसरा सन्नाटा, मंदिरों में भी लग गए ताले | Corona Returns in Gujarat, silence spread in the city on the first day of curfew

गुजरात में कोरोना रिटर्न्स, कर्फ्यू के पहले दिन शहर में पसरा सन्नाटा, मंदिरों में भी लग गए ताले

गुजरात में कोरोना रिटर्न्स, कर्फ्यू के पहले दिन शहर में पसरा सन्नाटा, मंदिरों में भी लग गए ताले

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : November 21, 2020/8:45 am IST

नई दिल्ली। देशभर में एक बार फिर कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ने लगे हैं। गुजरात में अहमदाबाद की हालत ज्यादा खराब है। इसी के चलते यहां शुक्रवार रात 9 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक के लिए कर्फ्यू लगा दिया गया है। कर्फ्यू के पहले दिन पूरे शहर में सन्नाटा पसरा हुआ है। मंदिरों में भी ताले लग गए हैं। सड़कों पर नाममात्र की ही आवाजाही है।

पढ़ें- रायपुर में होटल, सब्जी, फल और बाजारों में लोगों का …

कर्फ्यू की गाइडलाइन के अनुसार, शहर में भारी वाहनों, बस-ट्रक की एंट्री पर बैन है। बाहर से आने वाली बसों को बाइपास पर ही रोका जा रहा है। यात्रियों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए बसों की व्यवस्था की गई है। इसके अलावा दूसरे शहरों से आने वाले लोगों के निजी वाहनों पर रोक नहीं है। हालांकि, इन्हें गाइडलाइन के नियमों का पालन करना होगा।

पढ़ें- ड्रग्स मामले में मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर…

रेलवे व अहमदाबाद से यात्रा करने वाले मुसाफिरों को भी कर्फ्यू से चिंता करने की जरूरत नहीं है। टिकट होने पर वे यात्रा कर सकते हैं। रेलवे स्टेशन पर मुसाफिरों के लिए एसटी बसों की व्यवस्था की गई है।

पढ़ें- सिंधिया के खिलाफ लामबंद हुए कांग्रेसी, प्रशासन की ए…

संवेदनशील इलाकों में पुलिस की पेट्रोलिंग जारी है। कर्फ्यू के नियमों के उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्ती बरतने के आदेश हैं। शहर के एसजी हाईवे, आश्रम रोड, लाल दरवाजा, कालूपुर, बापूनगर, नरोडा, सरखेज, रिंग रोड, नेशनल हाईवे से कनेक्टेड रोड, शाहपुर, असारवा, साबरमती, चांदखेड़ा इलाकों में जबर्दस्त पुलिस बंदोबस्त लगा दिया गया, जिससे बिना चेकिंग के शहर में कोई भी एंट्री न कर पाए।