कोरोना वायरस: पाकिस्तान ने जसप्रीत बुमराह की ऐसी ली 'मदद', जानें ये अनोखा अंदाज | Corona virus: Pakistan took 'help' like Jaspreet Bumrah, know this unique style

कोरोना वायरस: पाकिस्तान ने जसप्रीत बुमराह की ऐसी ली ‘मदद’, जानें ये अनोखा अंदाज

कोरोना वायरस: पाकिस्तान ने जसप्रीत बुमराह की ऐसी ली 'मदद', जानें ये अनोखा अंदाज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : April 7, 2020/11:52 am IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस को लेकर पूरी दुनिया हलाकान है। भारत में भी कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। जिसके यहां संपूर्ण लाकडाउन लगाया गया है। चीन के वुहान से फैली इस संक्रमण से अब तक दुनिया में 70 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है।

Read More News: लॉकडाउन के उल्लंघन पर कार्रवाई जारी, सैलून दुकान से पकड़े गए 10 लोग

अधिकतर देशों ने कोरोना वायरस से बचने के लिए लॉकडाउन लगाया है। जिसमें लोगों से ये कहा जा रहा है कि वो अपने घरों में ही रहे। सोशल ​डिसटेंशिंग का पालन करें। इस बीच पाकिस्तान ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की मदद जी जा रही है।

Read More News:ANI: मौजूदा हालात को देखते हुए देश में बढ़ सकता है लॉक डा

आप सोच रहे होंगे कि पाकिस्तान कैसे जसप्रीत बुमराह की मदद ले रहा है, तो बात ऐसी है कि पाकिस्तान सुपर लीग फ्रेंचाइजी इस्लामाबाद यूनाइटेड ने लोगों से घरों में रहने की अपील बेदह अनोखे अंदाज में की है। दरअसल जसप्रीत बुमराह की नोबॉल का वीडियो पोस्ट कर उसके कैप्शन में लिखा है, लाइन क्रॉस मत कीजिए। ये महंगा साबित हो सकता है। बिना जरूरत के घर से बाहर मत निकलिए। शारीरिक दूरी बनाए रखिए, लेकिन दिलों को पास रखिए।

Read More News: FAKE NEWS ALERT: SC का आदेश बताकर Whatsapp पर
आपको बता दें कि 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी के बुमराह ने पाकिस्तानी ओपनर फखर जमां को आउट कर दिया था, लेकिन नोबॉल के वजह से वह बच गया। वहीं मौके मिलने पर जमां ने शतक ठोक दिया। इस मैच में पाकिस्तान ने भारत को हराकर चैंपियंस ट्रॉफी भी अपने नाम कर लिया था। वहीं अब पीएसएल की इस फ्रेंचाइजी इस वीडियो के जरिए लोगों को लॉकडाउन का पालन करने की अपील कर रहा है।

Read More News: सीएम और पूर्व सीएम ने कहा ये हैं हमारे कोरोना योद्धा, हिंदू महिला का शव उठा