कोरोना का असर: रद्द हो सकता है IPL 2020, लॉकडाउन खत्म होने के बाद होगी बैठक | Corona's impact: IPL 2020 may be canceled, meeting to end after lockdown

कोरोना का असर: रद्द हो सकता है IPL 2020, लॉकडाउन खत्म होने के बाद होगी बैठक

कोरोना का असर: रद्द हो सकता है IPL 2020, लॉकडाउन खत्म होने के बाद होगी बैठक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : April 2, 2020/10:05 am IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस का असर देश में खत्म होते नहीं दिख रहा है। ऐसे में अब लोकप्रिय इंडियन प्रीमियर लीग के रद्द होने की आशंका और बढ़ गई है। इस बीच खबर यह भी आ रही है कि लॉकडाउन के खत्म होने के बाद आईपीएल के आयोजन को लेकर बैठक होगी। जिसमें टूर्नामेंट के आयोजन को लेकर फैसला लिया जाएगा।

Read More News: सोनिया गांधी ने साधा मोदी सरकार पर निशाना, बोली ‘अनियोजित लॉकडाउन से परेशान हुए

उल्लेखनीय है ​आईपीएल 2020 29 मार्च से शुरू होने वाला था। लेकिन कोरोना के कारण टूर्नामेंट को लेकर इसकी तारीख 15 दिन बढ़ाई गई। इस बीच कोरोना के लगातार नए केस आने के बाद पीएम मोदी ने 21 दिनों तक लॉकडाउन की घोषणा की। 14 अप्रैल को लॉकडाउन खत्म हो रहा है। इसके बाद ही आईपीएल के 13वें एडिशन पर कोई फैसला लिया जा सकेगा।

Read More News: फिगर के साथ बेसन के लड्डू बनाने में व्यस्त हैं मलाइका अरोड़ा, देखें फिटनेस क्वीन का जुदा अंदाज

वहीं खबरों की मानें तो एक फ्रेंचाइजी टीम के अधिकारी ने कहा जब तक टूर्नामेंट का भविष्य तय नहीं तो मीटिंग करने का कोई मतलब ही नहीं बनता। एक बार जब लॉकडाउन खत्म हो जाता है तब इसको लेकर कोई एडवाइजरी जारी की जाएगी।

Read More News: छत्तीसगढ़ के अधिकारियों-कर्मचारियों की सैलरी से नहीं होगी कटौती, संकट के समय

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इंडियन प्रीमियर लीग के स्टेकहोल्डर्स टूर्नामेंट के आयोजन के लिए अगस्त से सितंबर के बीच कोई विंडो तलाशने की योजना पर भी काम कर रहे हैं। बता दें कि ये भी तभी संभव होगा जब अगले चार महीनों में भारत से कोरोना वायरस पूरी तरह खत्म हो जाए।

Read More News: कोरोना वायरस: मंत्री टीएस सिंहदेव का बयान- चर्चा में पीएम मोदी ने कहा- दिवाली तक सोशल डिस्टेंस मेंटेन करना है…

बीसीसीआई ने भी इस बात का विकल्प खुला रखा है कि अगस्त के अंत से लेकर अक्टूबर की शुरुआत तक का जो समय है, उसमें टूर्नामेंट आयोजित कराया जा सकता है। इसके आलवा आईपीएल आयोजन टीम सभी तरह की संभावनाओं पर विचार कर रही है। इन विकल्पों में विदेशी खिलाड़ियों के बिना भी टूर्नामेंट आयोजित करने का विचार भी शामिल है।

Read More News: इंदौर में कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत, जिले में अब तक 5 ने तोड़ा