PPE कीट पहनकर कोरोना पॉजिटिव कैदी बोला- अच्छा तो हम चलते हैं...अस्पताल से हुआ फरार | Coronavirus positive prisoner escaped from Jind hospital isolation ward by wearing PPE kit

PPE कीट पहनकर कोरोना पॉजिटिव कैदी बोला- अच्छा तो हम चलते हैं…अस्पताल से हुआ फरार

PPE कीट पहनकर कोरोना पॉजिटिव कैदी बोला- अच्छा तो हम चलते हैं...अस्पताल से हुआ फरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : January 10, 2021/1:59 pm IST

जींदः मिस्टर नटवर लाल की कहानी तो आपने सुनी होगी। आप यह भी जानते होंगे कि कैसे वह लोगों को राह चलते बेवकूफ बनाकर चूना लगाता था और कैसे पुलिस की आंख में धूल झोंककर फरार हो जाता था। ऐसा ही एक मामला हरियाणा से सामने आया, जहां कोरोना पॉजिटिव कैदी अस्पताल से फरार हो गयां। हैरान करने वाली बात ये है कि कैदी अस्पताल में मौजूद सुरक्षा जवानों के सामने से फरार हो गया और उसे किसी ने रोका भी नहीं। आइए जानते हैं कैदी की करतूत।

Read More: माशिमं ने अपलोड किया नए पैटर्न पर आधारित प्रश्न बैंक, 10वीं-12वीं की बोर्ड परीक्षाओं की तैयारी शुरू कर सकेगें छात्र

मिली जानकारी के अनुसार एक कैदी को जमानत पर जेल से रिहा किया गया था। इसी दौरान वह कोरोना की जद में आ गया, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन कैदी अस्पताल की खिड़की तोड़कर फरार हो गया। बताया गया कि आरोपी पीपीई कीट पहनकर फरार हो गया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने फरार व्यक्ति की तलाश तेज कर दी है।

Read More: साल 2011-12 सत्र तक इग्नू से प्राप्त बीटेक और इंजीनियरिंग डिप्लोमा वैध- AICTE

जींद के डीएसपी धर्मबीर सिंह का कहना है कि कोर्ट ने उसे जमानत दे दी थी, जिसके बाद हमने हमारी सुरक्षा हटा दी। इसके चलते उसने आइसोलेशन केंद्र के कमरे की खिड़की तोड़ दी और पीपीई किट पहनकर भाग गया। उन्होंने यह भी बताया कि कैदी को छह माह की बछड़ी के साथ अप्राकृतिक यौन कृत्य करने का दोषी पाया गया है।

Read More: सस्ते दाम पर सोना खरीदने का सुनहरा अवसर, 11 से 15 जनवरी के बीच इतने रुपए में मिलेगा 10 ग्राम Gold

 

 
Flowers