जवाहर बाजार के दुकानों को तोड़ने की कवायद शुरू, नया मार्केट और पार्किंग कॉम्प्लेक्स बनने से ट्रैफिक जाम से मिलेगी राहत | Corporation breaking shops of Jawahar market

जवाहर बाजार के दुकानों को तोड़ने की कवायद शुरू, नया मार्केट और पार्किंग कॉम्प्लेक्स बनने से ट्रैफिक जाम से मिलेगी राहत

जवाहर बाजार के दुकानों को तोड़ने की कवायद शुरू, नया मार्केट और पार्किंग कॉम्प्लेक्स बनने से ट्रैफिक जाम से मिलेगी राहत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : June 16, 2019/2:35 am IST

रायपुर। निगम अमला राजधानी के जवाहर बाजार की दुकानों को तोड़ने की कवायद शुरू कर दी है। इससे दुकानदारों को दो दिन की मोहलत दी गई थी। व्यापारियों की सहमति के बाद दुकानें तोड़ी जा रही हैं। दुकानों को तोड़ कर नया मार्केट और पार्किंग कॉम्प्लेक्स बनाया जा रहा है। बता दें शहर सबसे का जवाहर मार्केट करीब 100 साल पुराना है।

देखें वीडियो-

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/F_UOetcpzio” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

पढ़ें- हुक्का लॉन्ज को 24 घंटों में बंद करने के निर्देश, इ…

इससे पहले निगम अमला एक महीने पहले ही दुकानदारों को दुकान खाली करने का नोटिस भेजा था। लेकिन किसी ने दुकान खाली नहीं किया था। गुरुवार को निगम की जेसीबी गाड़ियों के साथ मार्केट पहुंच गई। व्यापारियों के विरोध के बाद उन्हें और दो दिन का वक्त दिया गया। आज सुबह से ही टीम दुकानों में तोड़फोड़ करने शुरू कर दी है।

पढ़ें- बैठक में नहीं पहुंचे हड़ताली डॉक्टर्स, ममता बनर्जी न…

निगम के मुताबिक करीब 30 सालों जवाहर बाजार प्रोजेक्ट अटका था। यहां पार्किंग बनने से मालवीय रोड, गोल बाजार में यातयात जाम से राहत मिलेगी। शाम के वक्त यहां ट्रैफिक का दबाव काफी रहता है। लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

पढ़ें- नीति आयोग की बैठक में सीएम कमलनाथ ने दिए महत्वपूर्ण…

भाजपा नेता की हत्या कर शव रेत में दफनाकर उपर लिख दिया The End