विश्व प्रसिद्ध धार्मिक स्थल पर कपल ने बनाया पोर्न वीडियो, बेवसाइट में अपलोड करने के बाद मचा हंगामा | Couple made a porn video at the world famous religious site, created a ruckus after uploading in the website

विश्व प्रसिद्ध धार्मिक स्थल पर कपल ने बनाया पोर्न वीडियो, बेवसाइट में अपलोड करने के बाद मचा हंगामा

विश्व प्रसिद्ध धार्मिक स्थल पर कपल ने बनाया पोर्न वीडियो, बेवसाइट में अपलोड करने के बाद मचा हंगामा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : February 15, 2020/10:11 am IST

म्यांमार। इटली के एक प्रेमी जोड़े ने म्यांमार के पवित्र स्थल बागान में अपना एक पोर्न वीडियो बनाया, इसके बाद इसे पोर्न वेबसाइट पर भी अपलोड़ कर दिया। जिसके बाद से यहां बवाल मच गया है, म्यांमार के नागरिक इस मामले से काफी नाराज हैं। 9वीं से 13वीं शताब्दी के बीच बने करीब तीन हजार पगोडे और मंदिरों के लिए प्रसिद्ध बागान यूनेस्को द्वारा घोषित एक विश्व धरोहर स्थल है। जहां बड़ी संख्या में टूरिस्ट आते हैं।

ये भी पढ़ें:कंडोम से कोरोना वायरस का बचाव, ये खबर फैलते ही खरीदने उमड़ पड़े लोग

जानकारी के मुताबिक कपल ने बीते गुरुवार को इस पोर्न वीडियो को चर्चित पोर्न वेबसाइट पोर्नहब डॉट कॉम पर अपलोड किया। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं, स्थानीय लोगों को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली, वे इससे भड़क गए। वीडियो में इटली का ये जोड़ा प्राचीन पगोडे के बगल में कपड़े उतरते हुए खुद का वीडियो शूट कराता दिख रहा है, इसके बाद जोड़े ने 12 मिनट का वीडियो रिकॉर्ड किया है।

ये भी पढ़ें: ट्रंप फेसबुक पर नंबर 1, नंबर पर 2 पर पीएम मोदी, ट्वीट कर कहा- आ रहा…

यहां स्थानीय लोगों सहित विदेशियों को भी धार्मिक और पवित्र इमारतों में शॉट्स या कम कपड़े पहनकर घुसने से मना किया जाता है, खासकर पगोडा, मंदिरों और धार्मिक इमारतों में अनुचित कपड़े पहनना पूर्ण रूप से प्रतिबंधित है, म्यांमार की धार्मिक इमारतों और उनके परिसरों में खुले में किस करने जैसा अनुचित व्यवहार करना भी मना है।

ये भी पढ़ें: दहशत Coronavirus का: मेडिकल स्टोर्स में खत्म हुआ मास्क तो कंडोम खरी…

 
Flowers