सार्वजनिक पार्क में सेक्स करने लगा कपल, खेल रहे थे बच्चे, महिला ने मोबाइल से शूट किया वीडियो | Couple started having sex in public park, children were playing, woman shot mobile video

सार्वजनिक पार्क में सेक्स करने लगा कपल, खेल रहे थे बच्चे, महिला ने मोबाइल से शूट किया वीडियो

सार्वजनिक पार्क में सेक्स करने लगा कपल, खेल रहे थे बच्चे, महिला ने मोबाइल से शूट किया वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : February 28, 2021/2:07 pm IST

बैंकॉक। थाइलैंड की राजधानी बैंकॉक में पुलिस एक ऐसे कपल की तलाश कर रही है जो पार्क में सेक्स करते हुए कैमरे में कैद हुआ है। वह भी उस समय जब कि कई बच्चे पार्क में खेल रहे होते हैं। इसी दौरान शहर के छाटुछक बाजार के पास वछिराबेनजातास पार्क में मौजूद रत्ताना नाम की एक महिला ने कपल की हरकत को मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया। थाइलैंड में सार्वजनिक स्थान पर सेक्स करना अपराध है।

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस निया शर्मा का टॉवेल पहने वायरल हुआ यह वीडियो, इस एक्टर को बताया था ‘…

महिला के अनुसार उसने यह वीडियो इसलिए बना लिया ताकि अधिकारियों को सार्वजनिक स्थान पर सेक्स करने की शिकायत और ऐसे कपल को पकड़ने में मदद मिल सके। महिला ने बताया कि रिकॉर्डिंग शुरू करने से पहले यह और भी अश्लील था। दोनों भूल चुके थे कि वे एक पार्क में हैं। ऐसे लोगों को जरा भी समझ नहीं है।

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन कराने जा रहे मेजर ऑपरेशन ! निजी ब्लॉग पर दी जानकारी

पार्क में बच्चे थे और लोग टहल रहे थे। महिला ने कहा कि आसपास बच्चों के खेलने और लोगों के टहलने के बावूजद उनपर कोई असर नहीं पड़ा। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने पार्क में जांच की जहां उन्हें कॉन्डम का पैकेट मिला। फाहोन योथिल जिला पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि अधिकारियों ने वीडियो देखा है और जांच में जुट गए हैं। उन्होंने कहा कि यह घटना 13 फरवरी की है, पार्क के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें: ‘मां की कसम’ खाया हूं फोन खरीद कर रहूंगा, प्लीज दिलवा दीजिए सर, युव…