सार्वजनिक जगह पर कपल बना रहा था शारीरिक संबंध, पुलिस के आने के बाद भी नहीं माने, फिर जो हुआ.. | Couple was making physical relation in public place

सार्वजनिक जगह पर कपल बना रहा था शारीरिक संबंध, पुलिस के आने के बाद भी नहीं माने, फिर जो हुआ..

सार्वजनिक जगह पर कपल बना रहा था शारीरिक संबंध, पुलिस के आने के बाद भी नहीं माने, फिर जो हुआ..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : February 4, 2020/7:41 am IST

फिलीपीन्स। सार्वजनिक जगह में शारीरिक संबंध बनाते देख लोगों के होश उड़ गए। इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद कपल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस बीच दोनों पुलिस से भी उलझ गए।

Read More News: जॉनी डेप को पूर्व पत्नी ने घरेलू हिंसा में फंसाया? वायरल ऑडियो से उ…

यह मामला फिलीपीन्स के पॉपुलर बोरेके आइलैंड की है। यह आइलैंड खूबसूरत व्हाइट सैंड बीच के लिए दुनियाभर में जाना जाता है। वहीं इस जगह में सेक्स करना अपराध माना जाता है। इस जगह में अक्सर फैमिली आते हैं। वहीं जिस दिन यह घटना हुई उस दिन काफी संख्या में बच्चे और उसके परिवार वाले मौजूद थे।

Read More News: ‘तानाजी : द अनसंग वॉरियर’ ने ‘बाहुबली’ और ‘टाइगर जिंदा है’ को भी पी…

इस बीच ब्रिटिश महिला जस्मीन नेली और ऑस्ट्रेलियन पुरुष एंथनी कारिओ को आपत्तिजनक हालत में देख लोगों को होश उड़ गए। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया।

Read More News: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा शाहरुख खान का वीडियो, कहा- मैं मुसलमान .

स्थानीय पुलिस अधिकारी जोएल बांगरा ओरा ने बताया कि दोनों नशे की हालत थे। वहीं दोनों ने पुलिस हिरासत से भागने की भी कोशिश की। पुलिस ने दोनों के​ खिलाफ मामला दर्ज किया है। फिलहाल दोनों जमानत पर रिहा हो गए।

Read More News: इस टीवी एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई ये बड़ी वजह, ..