गौशाला में गायों की मौत के बाद विहिप कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा, नगर- निगम ने बनाया भीषण गर्मी का बहाना | Cows die in cowshed VHP activists thundered City-corporation made excuse of heat

गौशाला में गायों की मौत के बाद विहिप कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा, नगर- निगम ने बनाया भीषण गर्मी का बहाना

गौशाला में गायों की मौत के बाद विहिप कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा, नगर- निगम ने बनाया भीषण गर्मी का बहाना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : June 10, 2019/5:55 am IST

ग्वालियर। जिले में बनाई गई अस्थाई गौशाला में कई गायों की मौत के बाद विश्व हिन्दू परिषद कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा मचाया। गौशाला प्रबंधन ने गायों की मौत के पीछे भीषण गर्मी की वजह बताई है। वहीं विश्व हिन्दू परिषद कार्यकर्ताओं ने गायों को पर्याप्त चारा- पानी नहीं दिए जाने की बात कह कर जमकर बवाल किया ।

ये भी पढ़ें- राजधानी में रेप केस का आरोपी खंडवा से गिरफ्तार

बता दें कि अस्थाई रुप से बनाई गौशाला मार्क हॉस्पिटल की जमीन पर बनाई गई है। विहिप कार्यकर्ताओं को गायों की मौत की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में यहां कार्यकर्ता जुट गए और नगर- निगम प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरु कर दी।

ये भी पढ़ें- विधानसभा अध्यक्ष का बड़ा बयान, कहा- मेरी पहल अडानी के खिलाफ रहेगी, जानिए क्या लिए फैसलें

बता दें कि ग्वालियर नगर निगम में पार्षदों की संख्या 66 है जिसमें कांग्रेस के महज 10 पार्षद हैं और बीजेपी के 49 पार्षद है, जबकि एक निर्दलीय है। ग्वालियर के महापौर विवेक शेजवलकर सांसद का चुनाव जीत चुके हैं,ऐसे में महापौर की सीट फिलहाल खाली है। विश्व हिंदु परिषद आरएसएश का ही अनुषांगिक संगठन है, हमेशा से बीजेपी का ही सहयोग विहिप करता आया है। गायों की मौत के मामले में विहिप और नगर निगम में काबिज बीजेपी सत्ता अब आमने- सामने हैं।