एमपी पॉवर मैनेजमेंट कंपनी ने जारी किए आंकड़े, बिजली आपूर्ति में सुधार होने का दावा | Data released by MP Power Management Company, claims to improve in power supply

एमपी पॉवर मैनेजमेंट कंपनी ने जारी किए आंकड़े, बिजली आपूर्ति में सुधार होने का दावा

एमपी पॉवर मैनेजमेंट कंपनी ने जारी किए आंकड़े, बिजली आपूर्ति में सुधार होने का दावा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : June 7, 2019/8:41 am IST

जबलपुर। एमपी पॉवर मैनेजमेंट ने बिजली सप्लाई के आंकड़े जारी कर बिजली आपूर्ति में सुधार होने का दावा किया है। जारी आंकड़े में कहा गया है कि बीते साल के मुकाबले इस साल 11.37% ज्यादा बिजली सप्लाई की गई है।

ये भी पढ़ें: सुकमा में पदस्थ एएसपी को बनाया गया एसपी, कर्मचारियों में जमकर उत्साह, किया कुछ इस अंदाज में 

इसके साथ ही एमपी पॉवर मैनेजमेंट ने प्रदेश में घोषित-अघोषित बिजली कटौती घटने का दावा भी करते हुए कहा है कि बीते साल के मुकाबले मेंटनेंस कार्य में इस साल बिजली विभाग के कर्मचारियों को कम समय लग रहा है, एमपी पॉवर मैनेजमेंट के मुताबिक पहले 3 से 9 घंटे मेंटनेंस में समय लगता था, और अब महज 2 से 4 घंटे में मेंटनेंस का काम हो रहा है।

ये भी पढ़ें: सीएम कमलनाथ पहुंचे जैत गांव, पूर्व सीएम शिवराज सिंह के पिता को दी श्रद्धांजलि

वहीं जबलपुर कलेक्टर भरत यादव ने बिजली विभाग की समीक्षा बैठक करते हुए अधिकारियों को चेतावनी दी है कि वो जिले में अघोषित बिजली कटौती ना होने दें, और फिर भी अगर ऐसा होता है तो अधिकारी अपने ऊपर कार्रवाई के लिए तैयार रहें। दरअसल राज्य सरकार से मिले निर्देशों के बाद बिजली विभाग के अलावा जिला प्रशासन भी बिजली आपूर्ति और कटौती की लगातार मॉनिटरिंग कर रहा है।