डॉक्टर लड़की ने शादी के एक दिन पहले की आत्महत्या,किशनगंज के डीएम से होना था विवाह | Daughter of a retired Inspector General of Police allegedly committed suicide

डॉक्टर लड़की ने शादी के एक दिन पहले की आत्महत्या,किशनगंज के डीएम से होना था विवाह

डॉक्टर लड़की ने शादी के एक दिन पहले की आत्महत्या,किशनगंज के डीएम से होना था विवाह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : December 9, 2018/12:55 pm IST

पटना। बिहार की राजधानी पटना के पटेल नगर में आज एक दिल दहलाने वाली घटना हुई है। दरअसल रिटायर्ड आईजी उमाशंकर सुधांशु की बेटी की शादी सोमवार को होने वाली थी लेकिन रविवार की सुबह उसने उदयगिरि अपार्टमेंट की 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।

 

ज्ञात हो कि लड़की पेशे से डॉक्टर थी और उसका विवाह किशनगंज के डीएम से होनेवाला था। बताया जा रहा है कि लड़की की बहन भी उसी शहर में रहती है। इसलिए वह रविवार की सुबह अपनी कार से बहन के घर पहुंची और वहां जाने के बाद अपार्टमेंट की सबसे ऊपर की मंजिल पर पहुंच कर वहां से कूद कर आत्महत्या कर ली।मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लगता है। छत से एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

यहां ये जानना जरुरी है कि रिटायर्ड आईजी उमाशंकर सुधांशु के बड़े दामाद धर्मेंद्र सिंह भी आईएएस हैं और फिलहाल पटना सचिवालय में तैनात हैं, वह पहले मुजफ्फरपुर के डीएम थे।स्निग्धा की मौत के बाद यह भी बात सामने आ रही है कि वो आइजीअाइएमएस से एमडी की पढ़ाई पूरी की थी। अभी वे कोलकाता से पीजी कर रही थी। यहीं पर साथ में पढ़ने वाले किसी डाक्टर के साथ उसका कई साल से प्रेम संबंध था। उसने घर वालों से अपनी पसंद भी बताई थी, पर परिवार राजी नहीं हुआ। स्निग्धा की शादी डीएम से तय कर दी। शनिवार को स्निग्धा की सगाई भी हो चुकी थी।

 

 

 
Flowers