पीपुल्स अस्पताल में 10 लोगों की मौतः कमलनाथ ने कहा- नींद में सोई यह सरकार आखिर कब और कैसे जागेगी? | Death of 10 people in People's Hospital: Kamal Nath said - when and how will this government wake up in sleep?

पीपुल्स अस्पताल में 10 लोगों की मौतः कमलनाथ ने कहा- नींद में सोई यह सरकार आखिर कब और कैसे जागेगी?

पीपुल्स अस्पताल में 10 लोगों की मौतः कमलनाथ ने कहा- नींद में सोई यह सरकार आखिर कब और कैसे जागेगी?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : April 20, 2021/6:25 am IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश के पीपुल्स अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी के चलते मौत के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। बीती रात 10 और कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई। परिजनों ने ऑक्सीजन की कमी के चलते मौत की बात कह रहे हैं।

Read More News: घुट गई जिंदगियां…गुनहगार कौन…कब तक और किस-किस से ये हकीकत छिपाएंगे?

इधर इस मामले में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर शिवराज सरकार पर हमला बोला है। कमलनाथ ने कहा कि अब फिर प्रदेश की राजधानी भोपाल में ऑक्सीजन की कमी से कई मरीज़ों की मौत की दुखद खबर? 13 दिन में 56 लोगों की मौत ऑक्सीजन की कमी के कारण?

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”hi” dir=”ltr”>जनता को भगवान और ख़ुद को पुजारी बताने वाले , उनके सामने चुनावों में घुटने के बल बैठने वालो ने आज जनता को लावारिस व भगवान भरोसे छोड़ दिया है ?<br>निष्ठुरता , लापरवाही , नाकामी व ग़ैरज़िम्मेदाराना रवैये की अब तो हद हो गयी है ?</p>&mdash; Office Of Kamal Nath (@OfficeOfKNath) <a href=”https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1384381885510406147?ref_src=twsrc%5Etfw”>April 20, 2021</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

Read More News: अस्पताल में आग…कई सुलगते सवाल! आखिर इस अग्निकांड का जिम्मेदार कौन

आगे कहा कि जिम्मेदारों के ऑक्सीजन की आपूर्ति के सारे दावे झूठे साबित? नींद में सोई यह सरकार आखिर कब और कैसे जागेगी? जनता को भगवान और खुद को पुजारी बताने वाले उनके सामने चुनावों में घुटने के बल बैठने वालों ने आज जनता को लावारिस व भगवान भरोसे छोड़ दिया है? निष्ठुरता, लापरवाही, नाकामी व गैरजिम्मेदाराना रवैये की अब तो हद हो गयी है?

Read More News: विधायक आशीष छाबड़ा की पहल से कोरोना मरीजों को मिलेगी ‘सांसें’, प्रशासन को सौंपे नॉन इंवेंसिव वेंटिलेटर मशीन