रक्षा मंत्री ने जताया बायोलॉजिकल और कैमिकल टेररिज्म का खतरा, DRDE का जायजा लिया | Defense Minister expresses risk of biological and chemical terrorism, reviews DRDE

रक्षा मंत्री ने जताया बायोलॉजिकल और कैमिकल टेररिज्म का खतरा, DRDE का जायजा लिया

रक्षा मंत्री ने जताया बायोलॉजिकल और कैमिकल टेररिज्म का खतरा, DRDE का जायजा लिया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : September 20, 2019/9:57 am IST

ग्वालियर। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ग्वालियर में बड़ा बयान दिया है। उन्होनें कहा है कि बायोलॉजिकल और कैमिकल टेररिज्म के खतरे की आशंकाएं भी है और हमारे पड़ोसी देश को सब जानते है। इसलिए हर तरह के अटैक से निपटने के लिए हमें तैयार रहना है।

पढ़ें- हनी ट्रैप में बड़ा खुलासा, पूर्व सांसद से 2 करोड़ वसूल चुकी हैं युव…

ग्वालियर में राजनाथ सिंह ने रक्षा अनुसंधान एवं विकास प्रतिस्थापना यानि DRDE के वैज्ञानिकों के साथ बैठक की। बैठक में रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन के प्रमुख डॉ. जी सतीश रेड्डी भी बैठक में उपस्थित रहे।

पढ़ें- हनी ट्रैप केस, हाई प्रोफाइल लोगों के अश्लील वीडियो बनाकर करती थी ब्…

वहीं रक्षामंत्री ने DRDE का जायजा लेने के बाद वैज्ञानिकों की उपलब्धियों की जमकर तारीफ की। इस मौके पर सिटी सेंटर स्थित DRDE की शिफ्टिंग का मामला भी रक्षामंत्री ने उठाया। राजनाथ सिंह ने कहा कि ये यहां का स्थानीय मामला है। साथ ही कहा कि भूमि का आवंटन होते ही DRDE की परिधि को 200 मीटर से जितना अधिकतम कम किया जा सकता है। उसे किया जाएगा।

पढ़ें- हनी ट्रैप गिरोह की सरगना श्वेता जैन के पास से मिली मर्सिडीज और ऑडी कार, ब्लैकमेल की रकम से खरीदी

लग्जरी गाड़ियां मेंटेन करती है हनी ट्रैप की सरगना श्वेता जैन

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/M_e07NVg6wU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers