हनी ट्रैप केस, हाई प्रोफाइल लोगों के अश्लील वीडियो बनाकर करती थी ब्लैकमेल, वीडियो खंगाल रही ATS | Honey trap case, blackmail was done by making porn videos of high profile people

हनी ट्रैप केस, हाई प्रोफाइल लोगों के अश्लील वीडियो बनाकर करती थी ब्लैकमेल, वीडियो खंगाल रही ATS

हनी ट्रैप केस, हाई प्रोफाइल लोगों के अश्लील वीडियो बनाकर करती थी ब्लैकमेल, वीडियो खंगाल रही ATS

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : September 19, 2019/10:14 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में हनी ट्रैप का सनसनीखेज मामले के तार भोपाल और इंदौर से जुड़े हैं। भोपाल से 3 महिलाओं और इंदौर से 2 महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि ये सभी महिलाएं हनी ट्रैप कर अधिकारियों और नेताओं को ब्लैकमेल करती थीं। सूत्रों के मुताबिक इसमें मंत्री भी शामिल हैं।

पढ़ें- नए ट्रैफिक नियम के खिलाफ ट्रांसपोर्टर्स की हड़ताल, नहीं मिलेगी कैब …

फिलहाल इंदौर पुलिस की चार सदस्यीय टीम भोपाल के गोविंदपुरा थाने से तीनों महिलाओं को इंदौर NS आई है। इंदौर के महिला पलासिया थाने में पूछताछ जारी है। ATS की पूछताछ में पता चला है कि इस हनी ट्रैप कांड में कांग्रेस का पूर्व नेता अमित सोनी भी शामिल है जो कि कांग्रेस आईटी सेल का पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष भी रहा है जिसे 3 महीने पहले कांग्रेस ने हटाया था।

पढ़ें- मोदी कैबिनेट की अहम बैठक, रेलवे कर्मचारियों को बोनस सहित इन प्रस्ता..

भोपाल पुलिस ने पूर्व कांग्रेस नेता की पत्नी को भी गिरफ्तार किया है। इंदौर में गिरफ्तार महिलाओं में एक छतरपुर की रहने वाली है। इंदौर और भोपाल ATS को आरोपियों के मोबाइल से कई वीडियो भी मिले हैं। वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि गिरोह के लोग हाई प्रोफाइल लोगों को ब्लैकमेल कर चुके हैं।

पढ़ें- ट्रांसफर लिस्ट की सूची जारी नहीं होने से शिक्षिकाएं परेशान, रो-रोकर मंत्री से किया दर्द बयां.. देखिए

भोपाल पुलिस इन तमाम वीडियो की जांच कर रही है। खुलासा हुआ है कि इंदौर नगर निगम के एक अफसर से 2 करोड़ रुपए भी मांगे गए थे। बताया जा रहा है कि ये सभी आरोपी मिलकर अधिकारियों और मंत्रियों को फंसाकर पैसे ऐंठने का काम करते थे। फिलहाल सभी आरोपियों से पूछताछ जारी है। बताया जा रहा है कि इंदौर से गिरफ्तार दोनों महिलाओं पर FIR दर्ज़ हो चुकी है।

पढ़ें- पति से मामूली विवाद के बाद महिला ने पड़ोस के युवक से बनाए संबंध, दोस्तों को भ…

हनी ट्रैप का खुलासा

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/iB9hj_lloZs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers