दिल्ली दंगल: कांग्रेस गठबंधन के तहत उतार सकती है RJD के भी उम्मीदवार, 68 प्रत्याशियों की सूची तैयार! | Delhi Assembly 2020: Congress can also field RJD candidates under alliance

दिल्ली दंगल: कांग्रेस गठबंधन के तहत उतार सकती है RJD के भी उम्मीदवार, 68 प्रत्याशियों की सूची तैयार!

दिल्ली दंगल: कांग्रेस गठबंधन के तहत उतार सकती है RJD के भी उम्मीदवार, 68 प्रत्याशियों की सूची तैयार!

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : January 18, 2020/10:58 am IST

नई दिल्ली। दिल्ली के दंगल में बीजेपी ने 70 में 57 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। अब कांग्रेस भी जल्द उम्मीदवारों के नामों का एलान करने वाली है। खबरों की मानें तो कांग्रेस ने 68 प्रत्याशियों की सूची तैयार कर ली है। जिसे कांग्रेस जल्द ही जारी कर देगी।

Read More News: पुराने खंडहर में कपल कर रहा था अश्लील काम, चोरी छिपे लड़कों ने वीडि..

इस बीच खबर यह भी है कि कांग्रेस दिल्ली के दंगल में जीत हासिल करने के लिए राष्ट्रीय जनता दल के साथ गठबंधन कर सकती है। ऐसा हुआ तो कुछ सीटों में RJD के उम्मीदवार भी उतारे जाएंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार करीब 18 से 20 नामों पर गहन विचार चल रहा है। जिसके चलते कांग्रेस ने अभी तक नामों का ऐलान नहीं किया है।

Read More News: कोरिया की इस छात्रा को मिला पीएम नरेंद्र मोदी से सवाल करने का मौका, छात्रा ने…

अनुमान लगाया जा रहा है कि आज शाम तक कांग्रेस नामों पर अपना मुहर लग जाएगी। जिसके बाद उम्मीदवारों की सूची कांग्रेस जारी कर देगी। इससे पहले भी कांग्रेस ने नामों को लेकर गुरुवार को बैठक कर चर्चा की थी। संभावना यह भी जताई जा रही है कि शनिवार को कांग्रेस के 66 ही नहीं बल्कि राजद के खाते वाली 4 सीटों के उम्मीदवारों के नाम भी घोषित कर दिए जाएंगे।

Read More News: ‘हम वापस आएंगे, यहीं मरेंगे और यहीं पानी में हमारी राख बहाई जाएगी’,…