हिंसक घटना से सहमे लोग, गृह मंत्री ने की बैठक, इधर दिल्ली के कुछ इलाकों में फिर से पथराव, दुकानों में तोड़फोड़ | Delhi Violence, Home Minister held a meeting, Stones again in some areas of Delhi

हिंसक घटना से सहमे लोग, गृह मंत्री ने की बैठक, इधर दिल्ली के कुछ इलाकों में फिर से पथराव, दुकानों में तोड़फोड़

हिंसक घटना से सहमे लोग, गृह मंत्री ने की बैठक, इधर दिल्ली के कुछ इलाकों में फिर से पथराव, दुकानों में तोड़फोड़

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : February 25, 2020/9:47 am IST

नई दिल्ली। नागरिकता कानून को लेकर दिल्ली में भड़की​ हिंसा की आग थमने का नाम नहीं ले रही है। उत्तर पूर्वी दिल्ली के बाद पूर्वोत्तर के कुछ इलाकों में पथराव की खबर मिल रही है। उपद्रवियों ने कुछ दुकानों में तोड़फोड़ किया है। फिलहाल मामले की सूचना के बाद पुलिस मौके पर स्थिति को काबू करने में लगी है।

Read More News: जियो यूजर्स को तगड़ा झटका, प्लान किया महंगा वैलेडिटी भी की कम

इधर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज हिंसा के बाद हालात पर चर्चा करने के लिए एक बैठक की। इस बैठक में गृह मंत्री की बैठक में उप राज्यपाल अनिल बैजल, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, दिल्ली के पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक, कांग्रेस नेता सुभाष चोपड़ा, भाजपा के नेता मनोज तिवारी और रामवीर बिधूड़ी शामिल हुए।

Read More News: राज्यसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान होने के साथ ही कांग्रेस में घमसान..

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यह बैठक दलगत राजनीति की भावना से ऊपर उठकर हुई। उन्होंने कहा कि हर कोई चाहता है कि हिंसा को रोका जाए। बैठक में निर्णय लिया गया कि सभी राजनीतिक दल यह सुनिश्चित करेंगे कि हमारे शहर में शांति आए।” दिल्ली से सटे नोएडा में अलर्ट जारी कर दिया गया है।

Read More News: CAA पर दिल्ली में हिंसक झड़प, नौ जगहों में धारा 144 लागू, हेड कॉन्स…
हिंसक घटना को लेकर भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि अगर कोई भड़काऊ भाषण दिया है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। बता दें कि दिल्ली में अब तक 7 लोगों की मौत हो गई। जबकि 100 से ज्यादा लोग घायल हुए है। कई गाड़ियों में आगजनी हुई है।

Read More News: CAA-NRC के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई कल, BJP…

 
Flowers